'मैं खुद को खत्म कर लूं...', नया लुक शेयर कर आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?
'मैं खुद को खत्म कर लूं...', नया लुक शेयर कर आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन से केवल पैपराजी और प्रशंसकों का ही नहीं विवादों का भी ध्यान खींच लेती हैं। हाल ही में उर्फी के खिलाफ महाराष्ट्र की भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने मुकदमा दर्ज करवाया था। चित्रा वाघ ने अपनी शिकायत में उर्फी पर मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी फैलाने का इल्जाम लगाया था। इसके पश्चात् भी उर्फी तो चुप नहीं बैठीं, बल्कि अपने अंदाज में जवाब दे डाला। 

वही हाल ही में उर्फी ने अपने नए एक्सपेरिमेंट की फोटो साझा की है। जहां वो बिकिनी के ऊपर चूड़ियों और फूल की टॉप और स्कर्ट बनाकर पहनी दिखाई दे रही हैं। हर बार की भांति उर्फी का अंदाज बेबाक है। चोटी घुमाते हुए पूरे एटीट्यूड में नजर आई उर्फी अपना स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी किसी से डरती नहीं हैं, ये तो उन्होंने जता तो दिया ही, साथ ही स्टोरी साझा कर कह भी दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी चित्रा वाघ की शिकायत से भड़की हुई हैं। वो पहले भी उन्हें जवाब दे चुकी हैं। एक बार फिर उर्फी ने एक स्टोरी साझा कर जवाब दिया और कहा- ''ये वही महिला है, जो संजय राठौड़ के लिए चिल्ला रही थीं, मैं भी बस भाजपा ज्वाइन करने वाली हूं। फिर हम भी बेस्ट फ्रेंड्स हो जाएंगे।'' उर्फी इतने पर ही नहीं रुकीं। आगे उन्होंने लिखा- ''मुझे पता है कि नेताओं के खिलाफ इस प्रकार से ये सब लिखना बहुत खतरनाक है। मगर फिर ऐसे ही लोग मुझे खुदखुशी करने पर मजबूर कर ही देंगे। तो फिर मैं स्वयं को खत्म कर लूं या अपने मन की बात कह के उनके हाथों मर जाऊं। क्या फर्क पड़ता है। मगर फिर, मैंने ये सब शुरू नहीं किया है। मैंने कभी किसी का गलत नहीं किया। वो ही लोग मेरे पास आते है बिना किसी वजह के।'' 

भयंकर लड़ाई के बाद MC Stan उठाएंगे ऐसा कदम, उड़ जाएंगे हर किसी के होश

43 साल की उम्र इस एक्टर ने की दूसरी शादी, सामने आई पहली तस्वीर

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -