श‍िव ने किया अब्दू संग रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल
श‍िव ने किया अब्दू संग रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में तीन महीने गुजर जाने के बाद भी 14 प्रतियोगी घर के अंदर मौजूद हैं। न जाने टीआरपी के खेल में शो के निर्माता इस सीजन में क्या करना चाहते हैं। जो कुछ थोड़ा-बहुत शो को मसाला दे रहे हैं, वह गिने-चुने ही स्टार्स हैं, जिनमें से एक साजिद खान, अर्चना गौतम, प्रियंका, शिव एवं अब्दू हैं। शो के निर्माताओं ने शिव और अब्दु से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों दोस्ती से अधिक प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। 

'बिग बॉस 16' में यदि दोस्ती की मिसाल दी है तो वह शिव ठाकरे एवं अब्दू रोजिक ही हैं। साजिद खान संग पहले अब्दू की मित्रता हुई थी, मगर निम्रत के जन्मदिन पर जब साजिद ने अब्दू के साथ प्रैंक किया तो जनता को वह कुछ विशेष पसंद नहीं आया। साजिद वैसे भी अपने गेम प्लान, मीटू और बायस्ड संचालक होने के चलते ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं तो अब्दू संग जो उन्होंने हरकत की थी, उसके लिए क्या ही बोला जाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब वापस आते हैं शिव एवं अब्दू पर। तो दोनों का एक जबरदस्त वीडियो शो के निर्माताओं ने साझा किया है। अब्दू बने हैं 'अब्दू लीला' एवं शिव ठाकरे बने हैं स्कूटर ड्राइवर। शिव, अब्दू से पूछते हैं कि क्या वह उनके साथ राइड पर चलेंगे। अब्दू लाल टावल सिर से लपेटते हैं एवं नजाकत के साथ शिव के स्कूटर के पीछे बैठ जाते हैं। शिव स्कूटर चला रहे हैं तथा अचानक से ब्रेक मारते हैं। अब्दू अपना बैलेंस खोते हुए शिव पर गिरते हैं एवं दोनों प्यार में हंसने लगते हैं। शिव, अब्दू को मनाते हैं तथा पूछते हैं कि कहीं उन्हें चोट तो नहीं लगी? इसपर अब्दू भी शर्माते हुए बोलते हैं, नहीं। इतने में शिव, अब्दू को कह देते हैं कि तुम कितनी सुन्दर लग रही हो। शिव और अब्दू हंसने लगते हैं तथा वीडियो समाप्त हो जाता है। हालांकि, यह एक बेहद ही मजाकिया तौर पर बनाया गया एक एक्ट होता है, जिसमें शिव एवं अब्दू दोनों ही मजाक के मूड में दिखाई देते हैं। इस सप्ताह अब्दू क्योंकि कप्तान बने हैं, वह भी टास्क जीतकर तो यह पूरा किस्सा कैप्टन के रूम में ही होता है। प्रशंसकों को दोनों की दोस्ती जितनी पसंद आई, उससे कहीं अधिक यह एक्ट पसंद आ रहा है। 

भयंकर लड़ाई के बाद MC Stan उठाएंगे ऐसा कदम, उड़ जाएंगे हर किसी के होश

43 साल की उम्र इस एक्टर ने की दूसरी शादी, सामने आई पहली तस्वीर

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -