ट्विटर पर ट्रेंड हुईं हिना खान, फैंस जता रहे दुःख
ट्विटर पर ट्रेंड हुईं हिना खान, फैंस जता रहे दुःख
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में मशहूर हो चुकीं अभिनेत्री हिना खान आज के वक़्त में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। अभिनेत्र प्रोफेशनल से लेकर निजी जिंदगी तक की एक्टिविटीज के कारण चर्चाओं में छाई रहती हैं। हालांकि, हिना ने अपने नवीनतम पोस्ट से प्रशंसकों को तगड़ा झटका दिया है। जिसे देख लोग लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग अभिनेत्री के ब्रेकअप के अनुमान लगाने लगे हैं।

वही हिना खान एवं रॉकी जायसवाल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ वेकेशन पर जाते तथा समय गुजारते देखा जाता है। इस जोड़े ने अबतक अपनी शानदार एक्टिविटीज से प्रशंसकों को बहुत कपल गोल दिए हैं। मगर अभिनेत्री का नवीनतम पोस्ट प्रशंसकों की चिंताओं को बढ़ाता दिखाई दे रहा है।

वही इतना ही नहीं, हिना खान अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर ट्विटर भी ट्रेंड करने लगी हैं। उपयोगकर्ता निरंतर अभिनेत्री और रॉकी के ब्रेकअप को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, एक शख्स ने पोस्ट कर लिखा है, 'हे भगवान, मुझे हिना खान के लिए डर महसूस हो रहा है। उनके ब्रेकअप को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं। यह क्या हो रहा है?' दूसरे ने लिखा,'कहीं रॉकी से हिना का ब्रेकअप तो नहीं हो गया है?' बता दे कि, हाल ही में हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वो सिर को अपने एक हाथों पर झुकाई देखी गईं। वहीं, इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा,'टाइम टू ब्रेकअप'। 

घरवालों को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट

बिग बॉस 15: KISS करते दिखे यह प्रतियोगी, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -