सलमान खान ने उड़ाया अभिजीत बिचकुले का मजाक, कहा- 'सूखा हुआ नाना पाटेकर'
सलमान खान ने उड़ाया अभिजीत बिचकुले का मजाक, कहा- 'सूखा हुआ नाना पाटेकर'
Share:

नववर्ष के जश्न का आरम्भ 31 दिसंबर की रात से आरम्भ हो चुका है। पूरी दुनिया नववर्ष के आने की खुशियां मना रहा है। कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 15 में भी बाहरी दुनिया की भांति घर में नववर्ष के जश्न घर के प्रतियोगी मना रहे थे। बिग बॉस के इस जश्न में सलमान खान ने सभी के साथ मिलकर नववर्ष का स्वागत किया। ताजा एपिसोड में मस्ती और त्यौहारी माहौल रहा है। इसी एपिसोड में सलमान खान ने अभिजीत बिचकुले का मजाक उड़ाते हुए कुछ ऐसा बोला जिसपर सभी लोग हंसने लगे।

वही कलर्स टीवी के ताजा शो में म्यूजिक इंडस्ट्री के दो युवा तथा लोकप्रिय चेहरे जन्नत जुबैर तथा सिद्धार्थ निगम के साथ टीवी जगत के जाने माने कई स्टार्स उपस्थित थे। सबके साथ मिलकर सलमान ने जमकर मस्ती की। शो के प्रतियोगी अभिजीत बिचकुले इस शो के ऐसे होउसेमेट हैं जिन्हें सबसे अधिक लाइम लाइट मिली। अभिजीत ने पहले ही अपने अजीबोगरीब बर्ताव से सबक ध्यान खींचा है। सलमान ने इस एपिसोड में गेस्ट्स से चर्चा करते हुए कई बार अभिजीत बिचकुले का जिक्र किया। कई बार सलमान अभिजीत का नाम लेकर मजाक करते भी नजर आए।

वही इस दौरान सलमान खान सिद्धार्थ निगम के डांस की प्रशंसा कर रहे थे। इस प्रशंसा के चलते सलमान खान ने अभिजीत का जिक्र करते हुए मजाकिया अंदाज में बोला, "डांस का डी, म्यूजिक का म तथा संगीत का स भी वो सूखे हुए नाना पाटेकर को नहीं आता।” इसके पश्चात् सभी सलमान की इस बात को सुनकर जोर जोर से हंसने लगे। सलमान खान ये पहली बार नहीं कर रहे थे वो अक्सर अभिजीत बिचकुले का मजाक उड़ाते रहते हैं। अभिजीत भी सलमान के इस मजाक को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -