टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

बॉलीवुड और टीवी के जाने माने एक्टर परीक्षित साहनी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के लिए चर्चाओं में बने रहते है. उन्होंने अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस के दिल में एक अलग ही पहचान बनाई है. वहीं परीक्षित साहनी आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहा है. जी हां परीक्षित साहनी का जन्म आज ही के दिन यानि 1 जनवरी 1944 को हुआ था. हम बता दें कि परीक्षित साहनी के माता पिता दोनों ही थियेटर आर्टिस्ट थे. इसलिए उनकी भी रूचि सिनेमा और एक्टिंग में अधिक थी. 

वह राजकुमार हिरानी की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स और पीके में भी दिखाई दे चुके हैं। वह प्रसिद्ध अभिनेता बलराज साहनी के बेटे और लेखक भीष्म साहनी के भतीजे हैं। हालाँकि उनकी माँ ने 1947 में कम उम्र में उनकी मृत्यु से पहले केवल कुछ फिल्मों में अभिनय किया था.

इतना ही नहीं परीक्षित साहनी ने न केवल बॉलीवुड बल्कि टीवी  इंडस्ट्रीज के कई शोज में काम कर चुके है, खबरों की माने तो शुरूआती दौर में उन्होंने अपने जीवन में थोड़े उतार चढ़ाव का सामना भी किया था, लेकिन उनके एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था, जिसके बाद उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट भी लगे थे. इसी के साथ परीक्षित साहनी के जन्मदिन पर न्यूज़ ट्रैक की तरफ से उन्हें ढेर साड़ी बधाईयां...

इस अभिनेता को FAKE लगती हैं बॉलीवुड पार्टियां

अमिताभ से लेकर कंगना तक ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं

बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -