'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता एवं चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 के विनर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में अपने कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की खबर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी. अब ये खबर सामने आई है कि अर्जुन बिजलानी कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट से पीड़ित हैं. 

आपके एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया कि इस संक्रमण के चलते वह अपने बेटे को सबसे अधिक मिस कर रहे हैं, क्योंकि वह उसे न तो गले लगा सकते हैं तथा न ही उसके साथ खेल सकते हैं. वह क्वारंटीन हैं तथा उन्होंने स्वयं को आइसोलेट किया हुआ है. अर्जुन ने कहा कि उन्होंने फैमिली के साथ क्रिसमस तथा न्यू ईयर के लिए छुट्टियों की योजना बनाई थी, मगर सब बर्बाद हो गया. इतना ही नहीं, अर्जुन ने ये भी खुलासा किया कि उनकी मां की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है तथा फिलहाल वह ठीक हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, ओमिक्रॉन को लेकर चर्चा करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहूंगा, क्योंकि अभी मैं यही फील कर रहा हूं. यह नया संक्रमण, ओमिक्रॉन घातक नहीं है, क्योंकि मैं इसका एक्सपीरियंस कर रहा हूं. मैं 2-3 दिनों में ठीक हो गया हूं. मुझे नहीं लगता कि हमने इस संक्रमण की दूसरी लहर में हॉस्पिटल में एडमिट होने की दर देखी है. मुझे नहीं लगता कि घबराने का कोई कारण है, मगर हां हम मामलों के आँकड़ों में बढ़ोतरी देख रहे हैं क्योंकि संक्रमण की दर अधिक है. यह पहले वाले वेरिएंट से 3-4 गुना तेज है. यही वजह है कि इतने सारे लोग एक साथ संक्रमित हो रहे हैं.

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -