बिग बॉस में खुला करण कुंद्रा और राखी सावंत का ये बड़ा राज, फैंस हो जाएंगे हैरान
बिग बॉस में खुला करण कुंद्रा और राखी सावंत का ये बड़ा राज, फैंस हो जाएंगे हैरान
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के शो में प्रतियोगियों को एक यूनिक टास्क दिया गया. इस टास्क में सभी प्रतियोगियों को कुछ सीक्रेट्स साझा करने थे तथा अन्य प्रतियोगियों को इस सीक्रेट को सुनकर ये अनुमान लगाना था कि ये किस प्रतियोगी का सीक्रेट है. टास्क में करण कुंद्रा की बारी आई तो उन्होंने राखी सावंत की जिंदगी से जुड़ा एक सीक्रेट सबको बताया.

वही राखी ने फिर ये सीक्रेट सबको बताते हुए बोला कि उनके पिता ने दो शादियां की थीं. राखी ने इस बात को नेशनल टीवी पर सबके सामने लाने के लिए क्षमा भी मांगी तथा बोला, मुझे माफ़ करना मां, मुझे ये बात नहीं बतानी थी कभी, मां ने बोला था, ये राज़ जो है, उनके साथ ही जाएगा. जब पापा का दिल का दौरा पड़ने से निधन होने वाला था तब उन्होंने मुझे बताया था.

वही राखी ने इसके पश्चात् घुटनों पर बैठकर हाथ जोड़कर एक बार फिर अपनी मां से माफी मांगी. राखी की ये बातें सुनने के पश्चात् रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, अभिजीत बिच्कुले तथा उमर रियाज़ अपनी हंसी नहीं रोक पाए. चारों की हंसी नहीं रुक रही थी तथा रश्मि ने हंसते-हंसते निशांत से बोलै कि अपनी हंसी पर तुम्हारा कंट्रोल नहीं है क्या. तत्पश्चात, रश्मि ने कहा, हम जानते हैं कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए मगर प्लीज हमें माफ़ कर दीजिएगा. वहीं, दूसरी तरफ ये सीक्रेट शेयर करने के चलते राखी को अन्य प्रतियोगी दिलासा देते हुए दिखाई दिए तथा उनसे चिट उठाकर करण कुंद्रा का सीक्रेट पढ़ने के लिए बोला. करण ने कहा कि इन्स्टाग्राम पर उनका एक फर्जी अकाउंट है जिसके माध्यम से वो उन सेलिब्रिटीज पर नजर रखते हैं जिनपर उन्हें क्रश है. 

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

टीवी पर पहली बार एक साथ नजर आएँगे शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, मचेगा जबरदस्त धमाल

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -