कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'
कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के साथ वृद्धि देखने को मिल रही है। जिस प्रकार से यह वर्ष 2020 एवं 2021 में फैला था, उसी प्रकार अब यह फैल रहा है। प्रतिदिन कोरोना मामले का नंबर बढ़ता दिखाई दे रहा है। इस संक्रमण की चपेट में आम लोगों के साथ स्टार्स भी आए हुए हैं। अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, स्वरा भास्कर, नकुल मेहता, सोनू निगन सहित कई कोरोना संक्रमित हैं। इसी के साथ टीवी जगत से भी कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसमें एक नाम शिखा सिंह का भी है। 

वही शिखा सिंह ने इसकी खबर एक पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही उन्होंने भावुक होते हुए लिखा है कि बीते 36 घंटे से वह अपनी बेटी से दूर हैं। शिखा अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराती हैं। अब क्योंकि अभिनेत्री ने स्वयं को क्वारनटीन कर लिया है तो ऐसे में वह मिल्क पंप करके एक बोतल में भरकर उसे दे रही हैं। 

शिखा लिखती हैं, "मैं कोरोना पॉजिटिव आई हूं। सिर्फ एक ही चीज से मैं कोरोना महामारी के दौरान डरती रही, वह थी कि यह किस प्रकार मेरी बेटी अलायना पर प्रभाव डालेगा। उस वक़्त भी डरी हुई थी, इस वक़्त भी डरी हुई हूं। मैं तो कोरोना पॉजिटिव आई हूं, लेकिन थैंक्कफुली मेरा पूरा परिवार निगेटिव आया है। जैसे ही मुझे बुखार और खांसी की शिकायत हुईं, मैंने स्वयं को क्वारनटीन कर लिया।" शिखा आगे लिखती हैं कि मुझे 36 घंटे हो चुके हैं, मैंने अपनी बेटी को देखा नहीं है। मेरा दिल दुखी हो रहा है। न तो मैं उसे होल्ड कर पा रही हूं, न ही उसकी महक ले पा रही हूं तथा न ही उसके साथ हूं। मुझे पता है कि मुझे अपने इमोशन्स को नियंत्रित करना पड़ेगा उसके भले के लिए। और मैं करूंगी। मैं स्ट्रगल कर रही हूं। मेरी बॉडी में दर्द हो रहा है, सिर दर्द है, बुखार और खांसी है। ये सब एक जगह है, मगर मेरा मेन स्ट्रगल है उसको ब्रेस्टफीड कराना जो मैं उसे नहीं करा पा रही हूं। मेरी फैमिली उसका ध्यान रख रही है तथा उसे व्यस्त रखने के प्रयास में जुटा है। मैं एक बोतल में अपना मिल्क पंप करके उसे दे रही हूं, क्योंकि डॉक्टर ने बोला है कि इसमें कुछ एंटीबॉडीज होती हैं जो बच्चे के लिए लाभदायी होती हैं तथा अभी उसे इसकी आवश्यकता है। फैमिली के लिए यह मुश्किल घड़ी है, मगर हम सभी इससे बाहर आ जाएंगे, मुझे पूरी उम्मीद है।

'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -