ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल
ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल
Share:

टीवी जगत की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस श्रावणी गोस्वामी को मनोरंजन जगत में काम करते हुए काफी वक़्त हो चुका है। वह बहुत जल्द एण्डटीवी के ‘बाल शिव’ में प्रसूति की भूमिका अदा करती दिखाई देगी। श्रावणी ने फिल्म, टीवी तथा वेब सीरीज में जबरदस्त परफाॅर्मेंस दिये हैं तथा वो माइथोलाॅजिकल जोनर में प्रत्येक मेकर की पहली पसंद रही हैं।

वही ‘बाल शिव’ का भाग बनने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए श्रावणी गोस्वामी ने बोला, "माइथोलाॅजी मेरे फेवरेट जोनर्स में से एक है तथा महादेव पर आधारित शो में एक अहम किरदार निभाना, मेरे लिये उनके आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं महादेव की बहुत बड़ी भक्त हूं तथा मेरी उनमें बहुत आस्था है। सच कहूं तो नियति में मेरा भरोसा है तथा मुझे लगता है कि मुझे इस शो में आना ही था तथा मैंने जिस पल से इसका ऑफर स्वीकार किया, चीजे सहज होती चली गईं।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि ‘बाल शिव’ से जुड़े लोग तथा सभी कलाकार काफी अच्छे हैं तथा थोड़े ही वक़्त में मुझे ऐसा लगने लगा है कि मैं उन्हें वर्षों से जानती हूं। “बाल शिव" बाकी के माइथोलाॅजिकल शोज से बिल्कुल भिन्न है, जिसमें मैंने पहले काम किया है। इस सीरियल की कहानी बहुत अलग है तथा इसमें एक मां एवं बेटे के बीच के सुन्दर एवं प्यारे रिश्ते को बताया गया है। वही अब फैंस इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हो गए है।

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -