BB15: वीकेंड का वार में बेघर होगा यह कंटेस्टेंट!

'बिग बॉस 15' का दूसरा वीकेंड का वार आ चुका है और इस बार कौन घर से बेघर होने वाला है यह जानने के लिए फैंस बेताब हैं। आप सभी को बता दें कि आज यानी शनिवार को सलमान खान बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स से मुलाकात करने वाले हैं। वहीं इस दौरान सलमान खान पहले तो घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाने वाले हैं और उसके बाद सलमान खान उस एक सदस्य के नाम का ऐलान करेंगे जो कि बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुका है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय बिग बॉस 15 के 3 कंटेस्टेंट्स के ऊपर खतरे की घंटी लटकी हुई है।

इस लिस्ट में आकासा सिंह, अफसाना खान और ईशान सहगल के नाम है। ऐसे में खबरें हैं कि ईशान सहगल को सबसे कम वोट मिले हैं। तो अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आज सलमान खान ईशान खान को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं, हालाँकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं है। द खबरी ने दावा किया है कि आज बॉलीवुड की जानी मानी फिल्ममेकर फराह खान बिग बॉस 15 की मेहमान बनने वाली हैं। वहीं यह ऐलान करेंगी कि कौन सा सदस्य इस बार बिग बॉस से एलिमिनेट हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 15 के एक फैन पेज ने दावा किया है कि सलमान खान ने ईशान खान के शो से आउट कर दिया है।

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते बिग बॉस 15 के घर में किसी तरह का कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। अब इन दोनों में से कौन सी बात सच है यह जानने के लिए आपको वीकेंड का वार देखना होगा। वैसे आप जानते ही होंगे शो में आते ही ईशान सहगल ने अपनी लव स्टोरी शुरू कर दी थी। वह माइशा अय्यर के साथ रोमांस करते नजर आए थे और अब तक दोनों को कई बार इंटिमेट होते हुए भी देखा जा चुका है।

टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर...

क्या शहनाज गिल को कॉपी कर रही हैं अफसाना खान? ट्विटर पर यूजर्स ने पूछा सवाल

'बिग बॉस 15' के घर में शमिता ने की ऐसी हरकत की ख़ुशी से झूम उठी बहन शिल्पा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -