टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर...

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में अब 4 जंगलवासियों का प्रवेश हो चूका है। टास्क जीतने के पश्चात् जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल एवं अकासा घर का भाग बन गए हैं। लेकिन अभी भी बाकी जंगलवासियों को घर के भीतर एंट्री करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। बाकी के जंगलवासियों को यदि घर में जाना है तो मैप को पूरा करना पड़ेगा। जिसके लिए प्रतिदिन बेहद लड़ाई हो रही है। शुक्रवार के एपिसोड में भी अफसाना एवं अकासा के मध्य विवाद हुआ।

वही मैप के ब्लॉक एकत्रित करने के लिए जंगलवासी बेहद मेहनत कर रहे हैं जिससे वह भी घर के भीतर जा सके। शुक्रवार को मैप के ब्लॉक इकट्ठे करने के चलते अफसाना ने अकासा की पूरी शर्ट खोल दी। जिसके पश्चात् अकासा ने रोते हुए शमिता से कहा- मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरे के सामने। जब अकासा ने शमिता को रोते हुए ये बात बताई तो शमिता को क्रोध आ गया तथा वह अफसाना के समीप गई। अफसाना ने उन्हें अपने मार्ग से हटने के लिए कहा। शमिता ने उत्तर में कहा- चल निकल निकल। इसके उत्तर में अफसाना ने उन्हें बदतमीज औरत कहा।

तत्पश्चात, अकासा ने व्हाइट जैकेट पहनी तथा वह फिर गेम खेलने के लिए वापस आईं। अफसाना यहां ही नहीं रुकी उन्होंने अकासा को लात भी मारी। जिसके पश्चात् अकासा ने कहा कि अफसाना कपड़े ना फाड़। निशांत ने भी अफसाना से लात मारने की वजह पूछी वहीं उमर ने अकासा को अपनी टी-शर्ट ऑफर की। अकासा घर के भीतर गईं तथा उन्होंने शमिता से रोते हुए कहा कि मायशा बेहद ही गंदा खेल रही है। वह रोने लगीं की कैमरा के समक्ष उनकी शर्ट ओपन हो गई। अफसाना ने अपने बचाव में बोला कि तेरी शर्ट के दो बटन तो हमेशा खुले ही रहते हैं। अफसाना की बात पर तेजस्वी को भड़क गई तथा उन्होंने कहा- वह अपनी शर्ट के 5 बटन खोलकर रख सकती है। ये अफसाना उन्हें इस बात पर कहने वाली कौन होती है।

क्या शहनाज गिल को कॉपी कर रही हैं अफसाना खान? ट्विटर पर यूजर्स ने पूछा सवाल

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

'बिग बॉस 15' के घर में शमिता ने की ऐसी हरकत की ख़ुशी से झूम उठी बहन शिल्पा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -