क्या शहनाज गिल को कॉपी कर रही हैं अफसाना खान? ट्विटर पर यूजर्स ने पूछा सवाल

टेलीविज़न जगत के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में प्रतियोगी बहुत मनोरंजक है। जय भानुशाली एवं करण कुंद्रा की कॉमिक टाइमिंग हो या शमिता शेट्टी एवं अफसाना खान की चीखने-चिल्लाने वाली लड़ाई अथवा ईशान सहगल एवं माइशा अय्यर की लवस्टोरी हो। हाल ही के एपिसोड में शमिता तथा अफसाना आपस में भिड़ जाते हैं तथा एक- दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते हैं। दोनों एक- दूसरे के लिए अपशब्दों का उपयोग करते हैं। अफसाना शमिता को ‘गंदी औरत’ बोलती हैं तो दूसरी ओर शमिता भी करारा उत्तर देती हैं।

वही सभी प्रतियोगी दोनों को शांत करने का प्रयास करते हैं। इस बीच विशाल जहां शमिता का समर्थन करता है। तो करन अफसाना से चुप हो जाने के लिए बोलता है। हालांकि लड़ाई के पश्चात् अफसाना पानी की बोतल फेंकती है तथा अपना रोष निकालने के लिए स्वयं को मारती नजर आते हैं। ये एक ऐसा सीन है जिसने बिग बॉस 13 की शहनाज गिल की याद दिला दी, जिन्होंने अपने सीजन में इस प्रकार से अपना क्रोध दिखाया था।

वही लोगों ने ट्विटर पर पूछा कि क्या अफसाना शहनाज गिल को कॉपी करने का प्रयास कर रही हैं। एक शख्स ने ट्वीट किया, "क्या अफसाना शहनाज की भांति हरकत करने का प्रयास कर रही है? स्वयं को और सभी को मार रही है। एक अन्य शख्स ने लिखा, अफसाना भी शहनाज जी हैं। शहनाज का स्वयं को मारना भी क्यूट लगता था ये तेरा पागलपन लग रहा है… प्रयास भी न करें। कोई पसंद नहीं करेगा। वही बिग बॉस में रोजाना डायनेमिक्स बदलते हैं जिसमें प्रतियोगी चालाक रणनीति के साथ आगे बढ़ता है।

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

'बिग बॉस 15' के घर में शमिता ने की ऐसी हरकत की ख़ुशी से झूम उठी बहन शिल्पा

सॉफ्ट हिंदुत्व के रथ पर अखिलेश हुए सवार, क्या यूपी चुनाव में होगा बेड़ा पार ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -