सलमान खान ने की बिग बॉस के घर में एंट्री, कंटेस्टेंट्स को दिया ये खास ऑफर
सलमान खान ने की बिग बॉस के घर में एंट्री, कंटेस्टेंट्स को दिया ये खास ऑफर
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 का पिछले दिन का एपिसोड बहुत भावुक रहा। इस सीजन में सलमान खान ने दूसरी बार एक विशेष मकसद से बिग बॉस के घर में प्रवेश किया तथा प्रतियोगियों को उलझन में डाला। सलमान ने प्रतियोगियों को उनके परिवारवालों से वीडियो कॉल के माध्यम से बात करने का ऑफर दिया, मगर इसमें भी एक ट्विस्ट था। 

दरअसल, सलमान ने बिग बॉस के घर में एंट्री करके प्रतियोगियों को ऑफर दिया की वो या तो अपनी प्राइज मनी में 15 लाख रुपये जोड़ सकते हैं या फिर अपने परिवार से बात करके स्वयं को ऑफर की गई राशि प्राइज मनी से कटवा सकते हैं। प्रतियोगियों के लिए यह निर्णय लेना बहुत कठिन रहा। प्रतीक, राजीव एवं उमर रियाज को सलमान ने 2-2 लाख रुपये ऑफर किए थे। मगर इन तीनों ने अपने परिवार से बात करने का विकल्प चुना। ऐसे में तीनों को ऑफर की गई रकम मिलकर प्राइज मनी से 6 लाख रुपये कट गए। अपनी बहन से बात करते हुए उमर बहुत भावुक नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही उमर रियाज अपनी सबसे अच्छी दोस्त रश्मि देसाई से तेजस्वी प्रकाश की बात करते हुए दिखाई दिए। उमर ने कहा कि उन्हें तेजस्वी घमंडी लगती हैं तथा वो उनसे कनेक्ट नहीं कर पाए हैं। तेजस्वी भी उनसे अधिक निशांत को अपना फ्रेंड मानती हैं। वही किचन ड्यूटी पर देवोलीना एवं राजीव आपस में झगड़ते हुए दिखाई दिए। दोनों की खूब बहस हुई। देवोलीना संग झगड़ने के पश्चात् राजीव उनका मजाक उड़ाते हुए भी नजर आए। रश्मि देसाई एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच बातों-बातों में बहस होती नजर आई। तेजस्वी का कहना था कि रश्मि ने उन्हें टास्क में बचाया नहीं। इसपर रश्मि को गुस्सा आ गया तथा उन्होंने कहा का उनका करण कुंद्रा को बचाना तेजस्वी को पसंद नहीं आया। इसलिए वो उनपर प्रश्न उठा रही हैं।

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

'भारत अकेले हिन्दुओं का नहीं है..', राहुल गाँधी के बयान पर भड़के ओवैसी, गहलोत को देनी पड़ी सफाई

शार्ट ड्रेस में दिशा ने इंटरनेट पर लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -