बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अब इस चीज की आदत डाल रहीं हैं रुबीना दिलायक
बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अब इस चीज की आदत डाल रहीं हैं रुबीना दिलायक
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अदाकारा रुबीना दिलायक ने हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 का खिताब अपने नाम किया है। अब वह शो की विनर बन चुकीं हैं। वैसे आपने देखा ही होगा कि बिग बॉस सीजन 14 का खिताब जीतने के बाद से ही रुबीना जमकर पार्टी कर रही हैं। आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि बीते दिनों ही उनके घर पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया था जो उनकी पूरी फैमिली और दोस्तों ने किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

उस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। अब इन सभी के बीच अदाकारा ने एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है कि वो बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद एक नई चीज की आदत डाल रही हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि, 'अब वो इन दिनों मास्क पहनने की आदत डाल रही हैं। जो वो करीब-करीब भूल ही चुकी थी।'

आप जानते ही होंगे बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट बिना मास्क ही रहते थे और इसी वजह से रुबीना से यह आदत छूट गई थी लेकिन अब वह वापस यह आदत डाल रहीं हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि बिग बॉस 14 में रुबीना अकेले नहीं बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ इस सीजन की मेहमान बनी थी। वहीं शो में रुबीना ने एक टास्क के दौरान अपने और अभिनव के होने वाले तलाक को लेकर बड़ा खुलासा किया था जो सभी को हैरान कर गया था। हालाँकि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों अपनी लाइफ में बड़े ही खुश हैं।

कोरोना को लेकर सरकार अलर्ट, केंद्रीय गृह सचिव ने राज्यों को पत्र लिखकर दिए निर्देश

आलिया कश्यप ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मुझे...'

दिल्ली पुलिस के ASI ने की ख़ुदकुशी, PCR वैन में खुद को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -