आलिया कश्यप ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मुझे...'

Feb 27 2021 09:31 AM
आलिया कश्यप ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मुझे...'

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे में उन्होंने बताया कि 'लोग उनकी ग्लैमरस तस्वीरों पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिनकी वजह से वो इन दिनों बहुत डरी हुई हैं।' जी दरअसल आलिया कश्यप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह बताया कि, 'भारत में महिलाओं को बचपन से ही इस तरह की अश्लीलता का सामना करना पड़ता है, जो सिलसिला कभी भी नहीं रुकता है।' इसी के साथ आलिया कश्यप ने इस हार्ड हिटिंग पोस्ट में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी चौकाने वाला खुलासा कर दिया है। उनकी इस नयी पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है।

आप देख सकते हैं आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए मेंटली काफी मुश्किल रहे हैं। जबसे मैंने लिंगरी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, तब से मुझे भद्दे-भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। मैंने पहले कभी भी इतना डरा हुआ फील नहीं किया है, जब मुझे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने के बारे में सोचना पड़ा है। मैंने इस हैरसमेंट को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की है लेकिन सच यह है कि हमें इसके बारे में बात करनी चाहिए। इस तरह की चीजें दुष्कर्म कल्चर को बढ़ाती हैं, जो सभी भारतीय महिलाओं को किसी न किसी तरह से इफेक्ट करती हैं।’

इसी के साथ आगे आलिया ने लिखा है, ‘हम वो देश हैं, जो महिलाओं के साथ कुछ गलत होने के बाद कैंडल मार्च निकालते हैं लेकिन जब वो जिंदा रहती हैं तो उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं करते हैं। सच यह है कि भारतीय महिलाओं को यह सब बचपन से ही झेलना पड़ता है। मैं इस तरह के घटिया कमेंट्सट के साथ बड़ी हुई हूं। जब मैं छोटी थी तो एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मुझे सैक्शुअली हैरेस किया था। जमाने के सामने सब बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन हकीकत यह है कि सभी दुष्कर्म कल्चर को बढ़ाते हैं।’ वैसे आलिया के इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है और अब इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं।

छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म करेंगे शाहीद कपूर

महाराष्ट्र, केरल से UP आने वाले विमान यात्रियों का होगा कोरोना टेस्ट

महाराष्ट्र में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, 24 घंटे में 56 लोगों की मौत