बिग बॉस 14 में आएगा नया ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट की होगी दोबारा वापसी
बिग बॉस 14 में आएगा नया ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट की होगी दोबारा वापसी
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में बीता सप्ताह बहुत ट्व‍िस्ट से भरा रहा। फिनाले वीक, फ‍िनाले वीक के डबल एव‍िक्शन साथ-साथ छह नए चैलेंजर्स का प्रवेश। इस मध्य शो से राहुल वैद्य का क्व‍िट कर जाना प्रशंसकों के लिए बहुत निराशाजनक रहा। किन्तु अब जानकारी है कि राहुल शो में फिर से आ सकते हैं। 

राहुल वैद्य के प्रशंसकों के लिए यह बहुत बड़ी गुड न्यूज़ है। बिग बॉस खबरी के अनुसार, राहुल वैद्य शो में फिर से आ सकते हैं। सूत्र की मानें तो राहुल इस बिग बॉस 14 से निकलने के पश्चात् गोरेगांव में एक होटल में हैं। यहां वे बिग बॉस मेकर्स की निगरानी में हैं। तो ऐसे में वे बिग बॉस में लौट भी सकते हैं। फिलहाल इस खबर पर किसी प्रकार की कोई आधिकारिक कंफर्मेशन नहीं आई है। ध्यान रहे कि बीते सप्ताह नॉमिनेशन में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन तथा निक्की तंबोली थे। शन‍िवार को पहले एव‍िक्शन में निक्की तंबोली घर से बाहर हुईं। उनके पश्चात् रव‍िवार को राहुल ने शो से क्व‍िट करने का निर्णय लिया। राहुल के इस निर्णय से पहले शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था कि राहुल को रुबीना तथा जैस्मिन के मध्य किसी एक से अधिक वोट्स प्राप्त हुए थे।  

इससे पहले क‍ि कोई और बाहर जाता, राहुल ने स्वयं ही शो छोड़ने का फैसला ले लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें घर की बहुत याद आ रही है तथा वे अब बिग बॉस में नहीं रह सकते। इसके पीछे उन्होंने सिर्फ यही तर्क दिया कि वे होमसिक महसूस कर रहे हैं। अब बिग बॉस खबरी की यह जानकारी कि राहुल वापस बिग बॉस 14 में आ सकते हैं, उनके प्रशंसक के लिए आशा लेकर आई है। यह खबर सत्य है या नहीं इसका पता आने वाले दिनों में चलेगा।

'रसोड़े में कौन था' के म्यूजिक कंपोजर का नया वीडियो आया सामने, शहनाज गिल हुई शामिल

फिर जैस्मिन को आई अली गोनी की याद, कहा- 'अगर वो आता नहीं तो।।।'

दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलिना का हुआ बुरा हाल, पति को दी जेल भेजने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -