दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलिना का हुआ बुरा हाल, पति को दी जेल भेजने की धमकी
दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलिना का हुआ बुरा हाल, पति को दी जेल भेजने की धमकी
Share:

टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या भटनागर हाल ही में सभी को सदमा देकर इस दुनिया को छोड़ गई हैं। वो COVID-19 संक्रमित पाई गई थीं, जिसके पश्चात् गंभीर स्थिति में उपचार के दौरान उन्होंने हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। दिव्या के देहांत की खबर से टेलीविज़न जगत का बड़ा झटका लगा है। कई स्टार्स उनके देहांत के पश्चात् सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त करते दिखाई दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

वहीं इस मध्य इस खबर ने देवोलिना भट्टाचार्जी इस कदर तोड़ दिया कि वो फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो में देवोलिना ने दिव्या के हस्बैंड गगन गबरू के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल, हाल ही में देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देवोलिना बुरी प्रकार रोती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो में बताया कि दिव्या भटनागर उनकी कितनी अच्छी मित्र थी तथा कितनी अच्छी शख्स भी थी। 

देवोलिना ने इसका भी खुलासा किया कि किस प्रकार दिव्या को रिलेशनशिप में धोखा मिला। उन्होंने इस वीडियो में दिव्या के हस्बैंड गगन गबरू का नाम लेकर हैरान करने वाली बातें बोली हैं। इस वीडियो में देवोलिना ने गगन गबरू की इस बात पर क्लास लगाई कि वो दिव्या के परिवार पर आरोप लगा रहे हैं कि वो उनका नाम पब्लिसिटी के लिए उपयोग कर रहे हैं तथा उनके विरुद्ध लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहे हैं।

कियारा आडवाणी की फोटो लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

रुबीना पर फिर भड़के सुदेश बेरी, कहा- 'अहम नहीं वहम पाल रखा है'

सैफ अली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'लंकेश कोई गेंद नहीं।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -