फिर जैस्मिन को आई अली गोनी की याद, कहा- 'अगर वो आता नहीं तो...'
फिर जैस्मिन को आई अली गोनी की याद, कहा- 'अगर वो आता नहीं तो...'
Share:

बिग बॉस 14 के बीते मंगलवार के एपिसोड में मनु पंजाबी कैप्टन बन चुके हैं। जी दरअसल बीते कल हुए कैप्टेनसी टास्क में काफी प्लानिंग-प्लॉटिंग नजर आई। इस बीच जैस्मिन भसीन शो में एक बार फिर रोते हुए नजर आईं। जी दरअसल, उन्हें अली गोनी की याद आ गई और उन्हें याद करते हुए उनके आंसू छलक पड़े। इस दौरान विकास गुप्ता, जैस्मिन से बात कर रहे होते हैं जो कि, 'बाहर गार्डन में अकेले बैठी हुई होती हैं।' वहीं वह जैस्मिन को सलाह देते हैं कि अकेले न रहे और प्रोएक्टिव रहे। इस दौरान विकास गुप्ता जैस्मिन से कहते हैं कि, 'एक इंसान के तौर पर वह उन्हें पसंद करते हैं, और कैप्टेंसी टास्क में उन्होंने जो प्रयास दिखाए वो काफी अच्छे थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इसके अलावा विकास जैस्मिन को ये भी बोलते हैं कि 'वो समझ सकते हैं कि वो (जैस्मिन) यहां गार्डन में अकेली क्यों बैठी हैं क्योंकि टास्क में सभी ने उनका मजाक बनाया।' वहीं इस दौरान जब विकास, जैस्मिन से कहते हैं कि ऐसे अकेले न रहे तो जैस्मिन अली का नाम लेती हैं और रोने लगती हैं। उसके बाद जैस्मिन बताती हैं कि जब अली यहां था तो वो बहुत खुश थीं। उसके बाद विकास जैस्मिन को समझाते हैं और कहते हैं कि आप खुशी के लिए किसी पर निर्भर नहीं हो सकतीं।

यह सुनने के बाद जैस्मिन कहती हैं कि अगर वो घर में नहीं आया होता तो मैं इतनी प्रभावित नहीं होती, लेकिन वो आया और चला गया, इससे उनका दिल टूट गया। वो आता नहीं तो हर्ट नहीं होता। वो आया, चला गया इसलिए हर्ट हो रहा है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे अली और जैस्मिन अच्छे दोस्त हैं। दोनों शो के दौरान साथ में बड़े खुश नजर आए थे। शो के दौरान अली का प्रदर्शन भी अच्छा था, लेकिन एक टास्क की वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

भारत बंद के दौरान जबरन दुकानों को बंद करवाने वाला दारोगा सस्पेंड

केरल में स्थानीय निकाय चुनाव में 72 प्रतिशत हुए मतदान

कोटक महिंद्रा बैंक ने कर्मचारियों से मासिक ' फिटनेस ' भत्ता अर्जित करने के लिए दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -