सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते है निक्की तंबोली से शादी
सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते है निक्की तंबोली से शादी
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का मंगलवार वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट के मध्य क्लोथ्स को लेकर लड़ाई हुई। यहां तक कि सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला तथा गौहर खान के मध्य भी कई मसलों को लेकर बहस हुई। जब गौहर ने कई बर्तनों को धोने की कम्प्लेन के पश्चात् एजाज खान के लिए चीजें ठीक करने का प्रयास किया, तो सिद्धार्थ एवं हिना खान को इस बात पर बातचीत करते हुए देखा गया कि कैसे गौहर स्वयं सब कुछ कर रही हैं तथा कंटेस्टेंट को परफॉर्म नहीं करने दे रही हैं।

वही पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को यह समझाने का भी प्रयास किया कि उन्हें बाथरूम की सफाई के अतिरिक्त और भी काम को करना चाहिए, क्योंकि सफाई के लिए काफी कुछ नहीं है। इस दौरान राहुल ने उनके साथ फ्लर्ट करते हैं तथा उनसे कहा, "आप जहां कहो मैं खड़ा हो जाऊंगा।" पवित्रा ने सुझाव दिया था कि जब वह रात का खाना बनाती है तो वह उसके साथ खाना बनाना सीख सकते हैं। राहुल ने भी कहा, "मुझे खाना बनाना सिखाने के लिए आपसे अच्छा शख्स नहीं हो सकता।"

वही जब सिद्धार्थ ने गौहर को यह समझाने का प्रयास किया कि वह कंटेस्टेंट्स को चम्मच से दूध पिलाने की जगह उन्हें जाने दे, तो गौहर ने कहा, "मैं उनके मध्य लड़ाई करवाने के लिए तकनीकी तौर पर यहाँ नहीं हूँ। मैं अपने ढंग से काम कर रही हूं।" सिद्धार्थ एवं हिना दोनों ने गौहर को बताया कि वे चाहते हैं कि हर कोई इसमें सम्मिलित हो और न सिर्फ लड़ाइयों में सम्मिलित हो। बिग बॉस ने इसके पश्चात् नोमिनेशन टास्क की घोषणा की थी, तथा खुलासा किया कि हर कंटेस्टेंट नोमिनेटेड है। वही इस दौरान केवल तकरार ही नहीं मंगलवार को बिग बॉस के घर में दिल भी टकराए। गौहर ने सिद्धार्थ की टांग खींचते हुए कहा कि निक्की तंबोली तथा वह एक दूसरे से प्यार करते हैं। जैस्मिन निक्की से पूछती है कि क्या उसका ड्रीम है की वह सिद्धार्थ से शादी करे इस प्रश्न के पश्चात् निक्की ब्लश करने लगती हैं। सिद्धार्थ भी कहते हैं कि "ऐसी" लड़की उनकी वाईफ बन सकती है। इसी के साथ शो में कई बदलाव हो सकते है।

हिना, सिद्धार्थ और गौहर के बाद होगी इस सीनियर की एंट्री

'बबीता जी' ने लूटा फैंस का दिल, बोले- सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर एक अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है

Bigg Boss 14: आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -