'बबीता जी' ने लूटा फैंस का दिल, बोले- सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर एक अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है
'बबीता जी' ने लूटा फैंस का दिल, बोले- सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर एक अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है
Share:

टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की हर भूमिका यूं तो सुर्खियो में बना रहता है, किन्तु एक रोल ऐसा है, जिस पर जेठालाल ही नहीं हर कोई लट्टू हैं। जी हाँ, शो में दिखाई देने वालीं सुन्दर बबिता जी के दीवाने रील लाइफ में केवल गोकुल धाम में ही नहीं वास्तविक जिंदगी में भी उनके कई दीवाने हैं। हाल ही में बबिता जी की भूमिका निभा रहीं, अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कुछ बोल्ड तथा ब्यूटिफुल फोटोज के साझा किया, जिसके पश्चात् उनकी फोटोज को कमेंट की बाढ़ सी आ गई। प्रशंसक उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में बबिता जी मतलब मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर बहुत सुन्दर तस्वीर साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। प्रशंसक इन फोटोज पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इन फोटोज में मुनमुन दत्ता गोल्डन रंग के आउटफिट में किलर लुक में दिखाई दे रही हैं। कमेंट्स में फैंस उनकी खूबसूरती की प्रशंसा कर रहे हैं। उनके एक प्रशंसक ने लिखा- अब तक सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर अब पता चला कि अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है।

वही अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपने प्रशंसकों के साथ निरंतर जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर बहुत खूबसूरत फोटोज तथा वीडियोज साझा करती नजर आती हैं। आपको बता दें कि बबिता जी गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे सुन्दर तथा मॉडर्न महिला हैं एवं असल लाइफ में भी बहुत ग्लैमरस हैं। वर्ष 2008 से वह शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर की भूमिका निभा रही हैं। वही आए दिन वे अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है।

Bigg Boss 14: आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

पारस छाबड़ा के समर्थन में आई माहिरा शर्मा, पवित्रा पुनिया को लेकर कही ये बड़ी बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -