हिना, सिद्धार्थ और गौहर के बाद होगी इस सीनियर की एंट्री
हिना, सिद्धार्थ और गौहर के बाद होगी इस सीनियर की एंट्री
Share:

कुछ दिनों से खबरे आ रही थी की बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी इस बार भी बिग बॉस के घर में नज़र आने वाले है। लेकिन गौहर खान, हीना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ही बस सीनियर्स के रूप में दिखाई दिए। गौतम तो अभी तक बिग बॉस 14 में नहीं नज़र आए लेकिन  अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है।

जिस तरह गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान शो में सीनियर्स के तौर पर बिग बॉस के घर में दिखाई दे रहे है, उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है। अब गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया है कि वो कब बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे। गौतम ने ट्वीट में लिखा- "मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था। लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी।  क्यों बिग बॉस? बता दे, गौतम गुलाटी के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं शो में गौतम को देखने की बेकरारी भी बढ़ गई है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम गुलाटी का गेम ऑडियंस को बहुत पसंद आया था। वही फीमेल्स के मध्य गौतम की अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में यदि गौतम इस सीजन का हिस्सा बनते है तो ये सीरियल के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। तो देखना होगा की गौतम गुलाटी की कब और कैसे बिग बॉस के घर में एंट्री होती है।

'बबीता जी' ने लूटा फैंस का दिल, बोले- सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर एक अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है

Bigg Boss 14: आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

पारस छाबड़ा के समर्थन में आई माहिरा शर्मा, पवित्रा पुनिया को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -