प्रभास के साथ फिल्म करना चाहते है ये मशहूर टीवी अभिनेता, विलेन के किरदार में आना चाहते है नजर
प्रभास के साथ फिल्म करना चाहते है ये मशहूर टीवी अभिनेता, विलेन के किरदार में आना चाहते है नजर
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास का क्रेज इस समय हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। फिर चाहें सिनेप्रेमी हों या हमारे टेलीविज़न सेलेब्स... हर किसी पर प्रभासमानिया का सुरूर है। हाल ही में टेलीविज़न अभिनेता जेडी मजीठिया ने भी प्रभास के लिए अपने प्यार का खुलासा किया है। टेलीविज़न सीरियल अभिनेता जेडी मजीठिया ने एक इंटरव्यू के चलते कहा कि वो प्रभास की फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आना चाहते हैं। 

वही जेडी मजीठिया की ये बात सुनकर आप भी अवश्य चौंकने वाले हैं। वो दरअसल, एक कॉमेडी स्टार के तौर पर जाने जाते हैं। जेडी मजीठिया ने खिचड़ी, साराभाई वर्सेज साराभाई जैसे कई जबरदस्त टेलीविज़न सीरियल्स में अपनी बेहतरीन कॉमेडी की चलते ऑडियंस के चेहरे पर हंसी लाई है। ऐसे में उनका ये कहना अवश्य ऑडियंस को हैरान कर देने वाला है।

दरअसल, इन दिनों जेडी मजीठिया अपने आगामी टेलीविज़न शो वाघले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से को लेकर चर्चाओं में हैं। वो शीघ्र ही इस टीवी सीरियल के माध्यम से ऑडियंस को गुदगुदाने की तैयारी में हैं। हाल ही में उन्होंने इस टीवी सीरियल को लेकर कई बातें की। इसी के चलते अभिनेता ने अपनी इस चाहत का खुलासा भी किया। जेडी मजीठिया ने इंटरव्यू में कहा कि वो प्रभास की किसी मूवी में विलेन के किरदार में दिखना चाहते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि वो प्रभास के साथ एक्शन सीन्स अवश्य करने के इच्छुक हैं।

40 की उम्र में शिमरी ग्रे गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने लगाई आग

राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा

शाहरुख-दीपिका के गाने पर थिरकी अंकिता लोखंडे, डांस देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -