राखी के पति को BB14 के मेकर्स ने किया अप्रोच, भाई ने किया खुलासा
राखी के पति को BB14 के मेकर्स ने किया अप्रोच, भाई ने किया खुलासा
Share:

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों अपने धमाकेदार अंदाज से सभी को मदहोश करने वालीं राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रह चुकीं हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर खुद का ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया था और उस दौरान उन्होंने बताया था मेरी शादी हो गई है। उस दौरान लोगों को उनकी यह बात एक स्टंट लगी थी। वैसे हम आपको बता दें कि राखी ने यूके में एक एनआरआई से शादी की है। वैसे राखी ने शादी की बात कन्फर्म करने के अलावा कोई भी और जानकारी नहीं दी थी।

फिलहाल वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर हैं। ऐसे में अब राखी के भाई राकेश सावंत ने उनकी शादी को कन्फर्म करते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा, 'रितेश जीजू सच में हैं, इसमें कोई भी ढोंग नहीं रचा जा रहा है।' एक बड़े न्यूज पोर्टल से बातचीत में राकेश सावंत ने यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'रितेश जीजू पोलैंड में रहते हैं। राखी ने यह शादी काफी जल्दबाजी में की, जिसमें उनके मामा और मामी भी शामिल हुए थे। शादी के दौरान दोनों की तरफ का परिवार मौजूद था।'

इसके अलावा राकेश ने यह भी कहा कि, 'रितेश जीजू को राखी, फैन्स और मीडिया से रू-ब-रू कराती है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है और न ही मैं इस पर कोई कॉमेंट करना चाहता हूं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस समय राखी सावंत और राकेश सावंत की मां जया हॉस्पिटल में हैं और इलाज रितेश ही करवा रहे हैं।

बिडेन ने कहा- "वह कोविड-19 सहायता पैकेज के लिए तैयार नहीं..."

पीएम नरेंद्र मोदी का "दूरदर्शी नेतृत्व" और "समझदारी": हर्षवर्धन

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा- "सरकार ने हमारे युवाओं के लिए ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -