बिडेन ने कहा- "वह कोविड-19 सहायता पैकेज के लिए तैयार नहीं..."
बिडेन ने कहा-
Share:

राष्ट्रपति जो बिडेन ने ओवल कार्यालय में कानूनविदों का मजाक उड़ाया, उनका मजाक उड़ाया कि उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे वे 'सीनेट में वापस' हैं क्योंकि उन्होंने निजी सत्र शुरू किया था। वह और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस रिपब्लिकन की पिच को छोटे, अधिक लक्षित कोविड राहत पैकेज के लिए सुन रहे थे जो डेमोक्रेटिक प्राथमिकताओं के साथ दूर होगा, लेकिन जीओपी समर्थन जीत सकता है और देश को एकजुट करने के उनके प्रयास की अपील कर सकता है। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने बैठक पर एक बयान जारी किया, जिसमें स्वीकार किया गया कि बिडेन और हैरिस ने व्हाइट हाउस में आज शाम रिपब्लिकन सीनेटरों के साथ "महत्वपूर्ण और उत्पादक चर्चा की।"

रिपब्लिकन समूह का प्रस्ताव देश के वैक्सीन वितरण को बढ़ाने के लिए द्विदलीय आग्रह पर टैप करता है और बिडेन ने जो प्रस्ताव दिया है, उसकी सहायता से 160 बिलियन अमरीकी डालर के साथ वायरस परीक्षण का विस्तार किया गया है। लेकिन वहाँ से, दोनों की योजना में भारी गिरावट आई। आर्थिक सहायता पर कम ध्यान दिया गया है, GOP के 1,000 प्रत्यक्ष भुगतान 1,400 अमरीकी डॉलर के मुकाबले कम घरों में जाएंगे, जो प्रस्तावित है, और रिपब्लिकन स्कूलों को फिर से खोलने के लिए केवल कुछ अंश ही प्रदान करता है।

वे राज्यों को कुछ भी नहीं देते हैं, पैसा जो डेमोक्रेट का तर्क है, बस उतना ही महत्वपूर्ण है, बिडेन की 350 बिलियन डॉलर की योजना पुलिस, आग और अन्य श्रमिकों को काम पर रखने के लिए। डेमोक्रेटिक प्राथमिकताएं जैसे कि संघीय न्यूनतम वेतन का क्रमिक उठाने के लिए है। हाई-प्रोफाइल द्विदलीय वार्ता में व्हाइट हाउस को शामिल करना तब आता है जब हाउस और सीनेट डेमोक्रेट्स ने घोषणा की कि वे आगे बढ़ेंगे, बिडेन के पैकेज को एक प्रक्रिया के साथ मंजूरी देने के लिए आधार तैयार किया जाएगा जो पारित होने के लिए रिपब्लिकन समर्थन पर निर्भर नहीं होगा।

पीएम नरेंद्र मोदी का "दूरदर्शी नेतृत्व" और "समझदारी": हर्षवर्धन

निषाद पार्टी का बड़ा ऐलान, इस बार अकेले लड़ेगी यूपी का पंचायत चुनाव

ओडिशा सरकार छात्रों की प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए कर रही ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -