राहुल वैद्य के विरोधियों को दिशा परमार ने दिया करारा जवाब, जल्द होगी बिग बॉस में एंट्री
राहुल वैद्य के विरोधियों को दिशा परमार ने दिया करारा जवाब, जल्द होगी बिग बॉस में एंट्री
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के हाउस में जबसे राहुल वैद्य की एंट्री हुई है, तबसे वो निरंतर सुर्खियों में बने हुए हैं। राहुल वैद्य इस शो में रुबीना दिलैक तथा उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अभिनव शुक्ला को नल्ला तथा रुबीना दिलैक को हुकूम देने वाली औरत बोला था। इस वाकये के पश्चात् से ही राहुल वैद्य हर किसी की निगाहों में चढ़े हुए है। काम्या पंजाबी के पश्चात् रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने भी राहुल वैद्य की हरकत का खूब विरोध किया है। वहीं अब उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार तो उनके फेवर में ही नजर आ रही हैं।

जी हां अब राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने इस मसले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दिशा परमार ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करके अपना पक्ष सामने रखा है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है, 'आप निगेटिव लोगों को जितना कम उत्तर देते हैं, उतनी ही आपकी लाइफ में शांति बनी रहती है।' दिशा परमार शीघ्र ही सलमान खान के इस रिेएलिटी शो में एंट्री मारने वाली हैं। दिशा परमार ने पूर्व में इस शो पर आने से इंकार कर दिया था किन्तु ऑडियंस की मांग पर तथा निर्माता के बार-बार बोलने पर वो अब इस शो में आने के लिए मान गई हैं। 

वही हाल ही में दिशा परमार ने स्वयं का मेकओवर किया है तथा उनका नया लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आया है। 'बिग बॉस 14' के निर्माता आरम्भ से ही टीआरपी के लिए मशक्कत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभी तक ये रिएलिटी शो टीआरपी सूचि में अपना स्थान नहीं बना पाया है। ऐसे में दिशा परमार तथा राहुल वैद्य की जबरदस्त केमेस्ट्री इस शो के लिए टीआरपी भी बटोर सकती है।

विकास गुप्ता ने उड़ाया अर्शी खान की कमजोरी का मजाक, घर में फिर मचा बवाल

अभिनव शुक्ला को 'नल्ला' बोले जाने पर भड़कीं साली साहिबा, राहुल वैद्य को कह डाला 'पप्पू'

लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -