लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, उठाया ये कदम
लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, उठाया ये कदम
Share:

टेलीविज़न तथा बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों निरंतर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। पिछले 19 दिसम्बर 2020 को ही अंकिता लोखंडे ने अपना 36वां बर्थडे मनाया था। इस बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक आग बबूला हो गए थे। इतना ही नहीं जिस धूम-धड़ाके के साथ अंकिता लोखंडे ने इस बर्थडे को सेलिब्रेट किया है, उसे देखकर भी सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों का दिल दुखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अंकिता लोखंडे को इस कारण सोशल मीडिया पर लोग निरंतर भला-बुरा कह रहे हैं। अब अंकिता लोखंडे ने 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' कि फोटोज को मिक्स करके एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ-साथ अंकिता लोखंडे ने अपने दिल की बात भी लिख दी है। अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ बातों का उत्तर केवल खामोशी होती है तथा यकीन मनो ये बहुत खुबसूरत जवाब होता है...।' इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक भावुक धुन बज रही है जोकि 'पवित्र रिश्ता' अभिनेत्री के दिल का दर्द अच्छे से बया कर रहा है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् संदीप सिंह पर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगे थे। जिस प्रकार संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट मार्टम से लेकर दाह संस्कार को जल्दी-जल्दी करवाया, उस कारण हर कोई उन्हें शक की निगाह से देख रहा था। संदीप सिंह लोगों के रडार पर तब आए जब सुशांत कि फैमिली ने मीडिया के सामने ये कहा था कि संदीप को वो लोग नहीं जानते हैं।

सोनाली फोगाट की एंट्री होते ही बोली काम्या पंजाबी- 'एक और सदस्य...उफ्फ'

सोनाली फोगाट ने आते ही की राखी सावंत की तारीफ, विकास गुप्ता के रहे ये रिएक्शन

अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, राहुल वैद्य बने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -