विकास गुप्ता ने उड़ाया अर्शी खान की कमजोरी का मजाक, घर में फिर मचा बवाल
विकास गुप्ता ने उड़ाया अर्शी खान की कमजोरी का मजाक, घर में फिर मचा बवाल
Share:

लोकप्रय टीवी शो 'बिग बॉस 14' में अर्शी खान तथा विकास गुप्ता की नोकझोंक देखकर तो एक बार को आप भी असमंजस पद गए होंगे कि कहीं मिस्टेक से इस शो का ग्यारवां सीजन तो नहीं चल गया है। पिछले दिनों इन ओल्ड कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान के रिएलिटी शो में चैलेंजर के रूप में एंट्री मारी थी। एंट्री लेने के साथ-साथ विकास गुप्ता तथा अर्शी खान के मध्य खूब कोल्डवार देखी गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं हाल ही में विकास गुप्ता ने क्रोध में आकर अर्शी खान को स्विमिंग पूल में गिरा भी दिया था। इस घटना के पश्चात् निर्माता ने विकास गुप्ता को शो से बाहर का मार्ग भी दिखा दिया था। पिछली रात ही विकास गुप्ता फिर से शो में वापस आए हैं। विकास गुप्ता को घर में फिर से देखकर अर्शी खान के होश उड़ गए हैं तथा वो अब शो में हर कदम बहुत फूंक-फूंककर रखती हुई नजर आ रही हैं। निर्माता ने कुछ समय पूर्व ही 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो रिलीज किया है। 

'बिग बॉस 14 प्रोमो' में अर्शी खान तथा विकास गुप्ता एक बार फिर से एक-दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज रात अर्शी खान तथा विकास गुप्ता कैप्टेंसी हासिल करने के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगे। सामने आए प्रोमो में विकास गुप्ता अर्शी खान के वाटर फोबिया का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वो अर्शी खान के साथ हाथापाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वही बहुत जद्दोजहद के पश्चात् भी अर्शी खान आज कैप्टेंसी टास्क नहीं जीत पाएंगी। 

अभिनव शुक्ला को 'नल्ला' बोले जाने पर भड़कीं साली साहिबा, राहुल वैद्य को कह डाला 'पप्पू'

लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, उठाया ये कदम

सोनाली फोगाट की एंट्री होते ही बोली काम्या पंजाबी- 'एक और सदस्य...उफ्फ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -