राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में मचाया उत्पात, ख़ुशी से झूमि काम्या पंजाबी

जबसे राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के हाउस में एंट्री मारी है, तबसे इस शो को लोग इंट्रेस्ट के साथ देख रहे हैं। राखी सावंत का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। घर के भीतर उपस्थित लोग भले ही राखी सावंत की हरकतों से समस्यां में हो किन्तु ऑडियंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। वही इस सूचि में अब तो काम्या पंजाबी का नाम भी जुड़ चुका है। काम्या पंजाबी आरम्भ से ही इस टेलीविज़न शो को बहुत पसंद कर रही हैं। कल रात का एपिसोड देखने के पश्चात् काम्या पंजाबी ने राखी सावंत की बहुत प्रशंसा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया है, 'पूरा एपिसोड एक ओर तथा कल के एपिसोड का प्रीकेप एक ओर....राखी सावंत तू कहा थी अब तक...?' काम्या पंजाबी के इस ट्वीट से स्पष्ट है कि वो राखी सावंत को घर में देखकर बहुत प्रसन्न हैं। काम्या पंजाबी का मानना है कि बिग बॉस को दिल से खेला जाए तो बाहर उपस्थित लोग भी इसे बहुत एन्जॉय करते हैं तथा अपने सीजन में भी काम्या पंजाबी ने लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीता था।

दरअसल 'बिग बॉस 14' के कल के एपिसोड के प्रीकेप में केवल राखी सावंत ही दिखाई दी। इस प्रीकेप में राखी सावंत अजीबोगरीब हरकत करती हुई दिखाई दी थी। राखी सावंत को इस स्थिति में देखकर जैस्मिन भसीन की हालत ख़राब हो जाती है। 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में एली गोनी, राहुल वैद्य तथा अर्शी खान राखी सावंत का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए थे। लोगों की बातों को सुनकर राखी सावंत का रोष सातवें आसमान पर चला गया था। फिलहाल यह देखना होगा कि आज राखी सावंत घर मे क्या तहलका मचाएंगी।

'बिदाई' सिस्टर्स संध्या और रागिनी की 10 साल बाद हुई अनोखी मुलाक़ात, देंखे फोटोज

बिहार के सभी संवेदनशील जगहों पर जल्द लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम नितीश का आदेश जारी

सारा अली खान ने बातों ही बातों में उगला सच, कहा- जो भी मुझे डेट पर लेकर जाता है वो भाग जाता है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -