BB13: टास्क रद्द करवाने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे कड़ी सजा, कौन होंगे वे दो घरवाले

BB13: टास्क रद्द करवाने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे कड़ी सजा, कौन होंगे वे दो घरवाले
Share:

बिग बॉस के इस बार के सीजन में घरवालों की वजह से कई बार टास्क रद्द हुए हैं. कभी घरवालों ने दूसरी टीम को ना जीतने देने के मकसद से टास्क को रद्द कराया. तो कभी एग्रेशन और हिंसा की वजह से टास्क रद्द हुए हैं. फिनाले से पहले अब शो में बड़ा ट्विस्ट आया है. बिग बॉस ने टास्क रद्द कराने वालों पर कड़ा एक्शन लेने का निरनय लिया है. 

बात दें की अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों से कहेंगे कि वे दो ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो टास्क को रद्द कराने के सबसे ज्यादा जिम्मेदार हैं. बस फिर क्या था, बिग बॉस के सजा का ऐलान करने की देर थी और सभी घरवालों ने एक-दूसरे पर छीटाकशी करनी शुरू कर दी. पारस ने शहनाज का नाम लिया. तो वहीं असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं. असीम और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर से लड़ाई देखने को मिलाने वाली है. शुक्रवार के एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि घरवाले टास्क रद्द कराने के लिए किन 2 सदस्यों को ज्यादा जिम्मेदार मानते हैं.

कैप्टेंसी टास्क में संचालक बने विशाल आदित्य सिंह ने चीटिंग कर शहनाज गिल को विनर घोषित कर दिया था. बिग बॉस द्वारा अंतिम फैसला पूछे जाने पर विशाल बार-बार अपना फैसला बदलते नजर आए. वे अपने निर्णय को लेकर बहुत कंफ्यूज दिखे. अपकमिंग एपिसोड में विशाल को बिग बॉस बेइमानी करने की सजा देंगे. प्रोमो वीडियो में विशाल को सजा सुनाते हुए बिग बॉस ने कहा- सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकार का दुरुपयोग करना सरासर बेइमानी है. इस वजह से कोई भी इम्यूनिटी पाने का काम विशाल को नहीं दिया जाने वाला हैं.

नरेन सिप्पी के मर्डर के केस में सोनाक्षी को होगी जेल, सिप्पी परिवार में छायेगा मातम

BB13 : एक बार फिर भिड़े आसिम सिद्धार्थ, जूता उठाकर कहा-'चाट ले इसे...'

BB13 : शहनाज के विरोध में उतरी ये एक्स कंटेस्टेंट, सिंगर के बिहेवियर से अपसेट हुए विंदू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -