नरेन सिप्पी के मर्डर के केस में सोनाक्षी को होगी जेल, सिप्पी परिवार में छायेगा मातम
नरेन सिप्पी के मर्डर के केस में सोनाक्षी को होगी जेल, सिप्पी परिवार में छायेगा मातम
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला जाना माना टीवी शो कहां हम कहां तुम में इन दिनों हाई वोल्टेड ड्रामा चल रहा है। अभी हाल ही में इस टीवी शो में वीणा सिप्पी के सामने पति नरेन के एक्स्ट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप का सच सामने आया है। वही इसके बाद से पूरे परिवार में हंगामा मचा हुआ है। परन्तु अभी ये हंगामा इतनी जल्दी खत्म होने वाला है। इसके अलावा आने वाले एपिसोड में और भी ज्यादा तहलका मचने वाला है। जिसकी वजह से सोनाक्षी (Dipika Kakar Ibrahim) एक और नई मुसीबत में फंसने वाले है।

इसकी जानकारी मेकर्स ने हाल ही में एक प्रोमो रिलीज करके दी थी। वही अब इसके आगे की कहानी भी हमें पता लग चुकी है।इसके साथ  ही सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में निशी सिप्पी (Kishwar Merchant) अपने भाई नरेन की प्रॉपर्टी को हथियाने के लिए उसके मर्डर का प्लान कर सकती है और उसे ब्लिडिंग से धक्का मार देगी। सिर्फ इतना ही नहीं, निशी चालाकी से इसका पूरा इल्जाम सोनाक्षी पर डाल देने वाली है। जिसके बाद एक और जहां नरेन सिप्पी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलता हुआ दिखेगा तो वहीं, पुलिस सोनाक्षी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाने वाली है।

 चौंकाने वाली बात ये है कि सोनाक्षी को पुलिस के हवाले कोई और नहीं बल्कि खुद वीणा सिप्पी ही करने वाली है। ऐसे में अब आगे क्या होगा। क्या रोहित सोनाक्षी का साथ देगा या फिर अपनी मां की हां में हां मिलाएगा। इसके अलावा दूसरी ओर अभी घर में परी और रोहन सिप्पी का एक्सट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप भी खुलकर सामने आ चुका है। वही इस पर घर में अलग ही नया हंगामा मचा हुआ है। इन सब वजहों के चलते रोहित ने भी सोनाक्षी को तलाक की धमकी दे डाली है।वही ऐसे में अब आगे क्या होगा, ये देखने वाली बात होगी। फिलहाल तो आप हमें ये बताएं की आपको ये टीवी शो कैसा लगता है। 

पारीख परिवार के पंडित परिवार से कनेक्शन का खुलेगा राज़, नयनतारा से जुड़ा यह रहस्य आएगा सामने

नेहा कक्कड़ ने कैसे निकला डेटिंग से डिप्रेशन तक का सफर, जानिये पूरी डिटेल

बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स के घरवाले लेंगे एंट्री, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -