BB13 : शहनाज के विरोध में उतरी ये एक्स कंटेस्टेंट, सिंगर के बिहेवियर से अपसेट हुए विंदू
BB13 : शहनाज के विरोध में उतरी ये एक्स कंटेस्टेंट, सिंगर के बिहेवियर से अपसेट हुए विंदू
Share:

बिग बॉस के घर में चार महीने दोस्ती का रिश्ता निभाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच इन दिनों दूरिया देखने को मिल रही है. सिडनाज के अलग होने से दोनों के फैंस काफी निराश हैं. नाराज सिद्धार्थ को मनाने की शहनाज हर कोशिश कर रही हैं. लेकिन सिद्धार्थ ने साफ कह दिया कि वे उनसे अब कोई ताल्लुक नहीं रखना चाहते. नॉमिनेशन टास्क के दौरान जबसे सिद्धार्थ ने आरती सिंह को सेफ किया है, शहनाज अपसेट नजर आ रही हैं. 

शहनाज के इस रवैये पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी सवाल उठाए हैं. ट्विटर पर काम्या पंजाबी ने शहनाज की क्लास लगाते हुए उनके गेम प्लान की सच्चाई बेपर्दा की है. साथ ही सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है. काम्या ने ट्वीट में लिखा- सिद्धार्थ आरती को सेफ करे तो गलत है. तुम गुलाटी पर गुलाटियां मारो तो सही? घर में ज्यादातर टास्क शहनाज ने सिद्धार्थ के खिलाफ खेले हैं. जैसा कि तुम कहती हो कि फ्लिपर हो. काम्या ने आगे लिखा- 'अपनी जरूरत पर फ्लिप कर जाना और अपनी जरूरत पर सिद्धार्थ के पास आ जाना प्यार नहीं, बल्कि गेम है. जो शहनाज गिल काफी अच्छे से खेल रही हैं. तो फिर ये सब ड्रामा क्यों?' काम्या के अलावा विंदू दारा सिंह भी शहनाज के बिहेवियर से अपसेट हैं. वे ट्विटर पर #NoMoreSidNaaz ट्रेंड करा रहे हैं. एक ट्वीट में विंदू ने लिखा कि उन्हें शहनाज का सपोर्ट करने और उन्हें ट्रेंड कराने का अफसोस है.

इससे पहले विंदू और काम्या शहनाज गिल को सपोर्ट करते नजर आए हैं. लेकिन अब वो भी शहनाज का गेम समझ गए हैं. रश्मि देसाई ने भी बीते एपिसोड में कहा कि शहनाज का गेम सिर्फ सिद्धार्थ हैं. सिद्धार्थ के बिना शहनाज कमजोर पड़ जाती हैं. अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी सिद्धार्थ पर अपनी भड़ास निकालती दिखी. वे गुस्से में सिद्धार्थ पर चीखती हैं, उन्हें धक्का मारती हुई नजर आई हैं .

साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

BB13 : सिडनाज जोड़ी को पंसद करने वालों को लगा तगड़ा झटका, सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा

BB13 : शहनाज ने आरती को दे डाली गाली, सिद्धार्थ के व्यवहार पर जमकर मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -