BB13: सिद्धार्थ का ऐसा करने से शहनाज-आरती को लगा झटका, पारस हुए भावुक
BB13: सिद्धार्थ का ऐसा करने से शहनाज-आरती को लगा झटका, पारस हुए भावुक
Share:

बिग बॉस 13 का जैसे जैसे ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे ही शो में रोमांच भी दोगुना बढ़ता जा रहा है. बीते एपिसोड में एलीट क्लब के मेंबर्स नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए. बिग बॉस ने बाकी बचे चार कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित होने के लिए एक टास्क दिया. लेकिन वे इसे हार गए. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी टास्क देने वाले हैं.

फिनाले वीक में पहुंचने के लिहाज से ये टास्क बेहद जरूरी होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है. इन चारों को एक पिंजरे में बंद कर दिया जाएगा. एलीट क्लब मेंबर्स के पास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का. प्रोमो वीडियो में ये दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं.

टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई भी होती है. दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है. अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आती है. वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकल देते हैं. पारस ने भी नहीं सोचा था सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे. सिद्धार्थ का ये जेस्चर देख पारस भावुक हो जाते हैं. वे रोने लगते हैं. वहीं आरती और शहनाज शॉक्ड हो जाते हैं. फिर असीम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की पूरी कोशिश करते हैं. शुक्रवार के एपिसोड में होने वाले इस घमासान और शॉकिंग ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

डर्टी गर्ल्स के साथ नजर आई काम्‍या पंजाबी, फैंस बोले ये क्या है..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -