Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन
Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस के घर में अबतक सबसे ज्यादा सुर्खियों में सिद्धार्थ शुक्ला बने हुए हैं. उनका एक नया वीडियो सामने आया है. वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहे हैं, लेकिन ये वीडियो सिद्धार्थ के साथ मधुरिमा तुली का है. इस वीडियो में मधुरिमा और सिद्धार्थ एक दूसरे से मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस का ये प्रोमो चैनल ने शेयर किया है. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला गार्डन एरिया में मधुरिमा तुली और शहनाज गिल के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला मधुरिमा में अपने इंट्रेस्ट शो करते हैं. मधुरिमा, सिद्धार्थ से पूछती हैं कि वह उनके बारे में क्या सोचते हैं? सिद्धार्थ इस पर कहते हैं कि उन्होंने अभी तक उन्हें महसूस नहीं किया है. मधुरिमा कहती हैं कि अब उन्हें आगे बढ़ जाना चाहिए और सिद्धार्थ उनसे पूछते हैं कि वह अगली बार कब मिलेंगी. मधुरिमा कहती हैं कि वह आधे घंटे में वापस आ रही हैं. इसके बाद वह वापस घर में चली जाती हैं और विशाल की गोद में बैठकर उन्हें हग करने लगती हैं. वह विशाल से कहती हैं कि वह उनसे दोबारा कभी लड़ाई नहीं करेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसमें सबसे खास तो सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन होता हैं. सिद्धार्थ दूर से बैठकर ये सब देख रहे होते हैं. शहनाज ऐसे में अहम रोल अदा करती हैं. शहनाज, मधुरिमा के पास आती हैं और कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बुरा लग जाएगा इसलिए विशाल आदित्य सिंह से थोड़ा दूर हो जाओ. शहनाज के बोलने क बाद भी मधुरिमा विशाल से दूर नहीं होती है. 

डोनाल्ड ट्रम्प का ऐलान, ईरान को नहीं बनने देंगे परमाणु शक्ति

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, सीडब्ल्यूसी बुलाई बैठक

अमेरिकाऔर ईरान में बढ़ा तनाव, भारत की बढ़ी परेशानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -