कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, सीडब्ल्यूसी बुलाई बैठक
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, सीडब्ल्यूसी बुलाई बैठक
Share:

नई दिल्ली: राजधानी में विधानसभा चुनाव की तैयारी के चलते कांग्रेस ने 11 जनवरी 2020 को अपनी सर्वोच्च इकाई कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक बुलाई है. जंहा बैठक में पार्टी नेता वर्तमान राजनीतिक माहौल खासकर जेएनयू छात्रों-शिक्षकों पर हुए हमले के बाद की स्थिति पर चर्चा करेगी. वहीं बैठक में पार्टी की ओर से जेएनयू मामले में बनाई गई चार सदस्यों की तथ्य जांचने वाली कमेटी की रिपोर्ट भी बैठक में रखने वाली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात पर गौर फ़रमाया गया है कि पार्टी देश की अर्थव्यवस्था और बजट सत्र को लेकर भी अपनी रणनीति पर विचार करेगी. जंहा पार्टी संगठन विस्तार और सदस्यता अभियान को भी अंतिम रूप देगी ताकि संगठन चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो. वहीं शनिवार यानी 11 जनवरी 2020 शाम होने जा रही सीडब्ल्यूसी की बैठक में चर्चा का सबसे अहम मुद्दा देश में वर्तमान सामाजिक और आर्थिक परिदृश्य है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस बैठक में विपक्षी दलों के साथ तालमेल और सरकार के खिलाफ एक जैसे मुद्दों पर एकजुटता को लेकर भी चर्चा कर सकती है. जंहा कांग्रेस को भाजपा शासित राज्यों में कानून व्यवस्था को लेकर भी राज्य इकाईयों को निर्देश दे अगले कार्यक्रम घोषित कर सकती है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: राजधानी में लागू हुई आचार संहिता, हटाए कई पोस्टर और होर्डिंग्स

भाजपा नेता सीपी सिंह का आपत्तिजनक बयान, राहुल को बताया नकली गाँधी

बच्चों के लिए वायु प्रदूषण जानलेवा, इस खतरनाक बीमारी के होने का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -