BB13: पहली बार गौहर खान ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, शहनाज से पूछा ये सवाल
BB13: पहली बार गौहर खान ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, शहनाज से पूछा ये सवाल
Share:

बिग बॉस में रोजाना नए नए बदलाव देखने को मिलते है. शो को अब फाइनल से कुछ ही दिन दूर रह गए है. कंटेस्टेंट अब एक-दूसरे के खिलाफ बगावत पर भी उतर आए हैं, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट की जोड़ी अभी तक शो में बनी हुई है. हर बार की तरह एक बार फिर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सुर्खियों में है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान की इन दोनों की जोड़ी पर प्रतिक्रिया आई है. पहली बार गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया है. एक टास्क के दौरान हुई लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को खराब बोला था. अब गौहर ने इस पर ट्वीट किया, 'पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला सही हैं, जब उन्होंने शहनाज से कहा- आत्म सम्मान नहीं है क्या? उन्होंने शहनाज को गंदगी कहा. इतना सब कुछ कहने के बाद भी वह सिद्धार्थ के पीछे भागती है. अब उसके लिए और बुरा नहीं लगता.!'

वहीं दूसरी तरफ घर की अन्य कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को भी शहनाज गिल से दोस्ती करने का अफसोस है. माहिरा शर्मा ने बताया कि शहनाज गिल को शो में दोस्त बनाने का उन्हें सबसे ज्यादा अफसोस है. शहनाज के बारे में बात करते हुए माहिरा ने कहा- इस घर की मेरी सबसे खराब याद शहनाज गिल को दोस्त बोलना है, क्योंकि अगर मैं किसी को दोस्त बनाती हूं तो मैं उनके लिए दिल से इमोशनल हो जाती हूं और शहनाज ने कहा कि उसने कभी मुझे दोस्त नहीं समझा. इसलिए मेरे लिए ये सबसे कड़वा है कि मैंने इसे दिल से दोस्त समझा. शो में शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एंट्री की थी. शिल्पा ने घरवालों को योगा करनी सिखाई थी. इस दौरान अपने अच्छे और बुरे पलों के बारे में बात करने के बाद घरवालों ने एक दूसरे को गिफ्ट्स भी दिए. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी स्पेशल फ्रेंड शहनाज गिल को अपने ग्रे कलर के शॉर्ट्स दिए. सिद्धार्थ का शहनाज को शॉर्ट्स देने पर शिल्पा शेट्टी समेत सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते हैं.

BB13: लड़कियों संग बदतमीजी करने पर इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ-पारस पर निकाली भड़ास

निर्देशक अपूर्व लखिया ने वलूशा को दिया वेब सीरीज में कमाल दिखाने का मौका

BB13 : आसिम की गर्लफ्रेंड के बारे में हिमांशी खुराना ने तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -