BB13: लड़कियों संग बदतमीजी करने पर इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ-पारस पर निकाली भड़ास
BB13: लड़कियों संग बदतमीजी करने पर इस एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ-पारस पर निकाली भड़ास
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और शहनाज, माहिरा और पारस के बीच के रिश्ते फैन्स के लिए पहेली बनते जा रहे है. यूं तो घर में शहनाज संग सिद्धार्थ की और माहिरा संग पारस की गहरी दोस्ती नजर आती है. लेकिन अक्सर ही सिद्धार्थ अपनी स्पेशल फ्रेंड शहनाज के साथ खराब बर्ताव करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं दूसरी ओर लड़ाई के दौरान माहिरा से पारस भी काफी बदतमीजी से बात करते हुए देखे जाते हैं.

बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स शहनाज और माहिरा के प्रति सिद्धार्थ और पारस के बिहेवियर के लिए उनको लताड़ लगाते रहे हैं तो दूसरी ओर फैन्स और सेलेब्स ये देखकर काफी हैरान हैं कि शहनाज और माहिरा अपनी बेइज्जती करवाने के बाद भी उन्हीं दोनों के पास ही कैसे जा सकती हैं. सिद्धार्थ और पारस के इस बिहेवियर पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने इन दोनों की फटकार लगाई है. किश्वर ने लिखा- सिद्धार्थ जिस तरह शहनाज से बात करते हैं और पारस माहिरा से, ये बहुत दुखद है. इन दोनों लड़कियों में सेल्फ रिस्पेक्ट है भी या नहीं.

किश्वर के अलावा अभिनेत्री डेलनाज ईरानी ने ट्वीट करते हुए सिद्धार्थ और पारस के बिहेवियर पर हैरानी जताई है. डेलनाज ने लिखा- ये लड़के शो में क्या कर रहे हैं? क्या ये तरीका लड़कियों से बात करने का? ये लड़कियां इनके पीछे ही क्यों हैं? ये चल चल निकल क्या होता है. बता दें कि शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ के खराब बिहेवियर को लेकर सभी उन्हें सचेत कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ के बिहेवियर में कोई फर्क दिखाई नहीं दिया है. सिद्धार्थ अक्सर ही घर की लड़कियों से खराब बर्ताव करते हुए नजर आते हैं खासकर शहनाज गिल से. वहीं दूसरी ओर पारस भी कई बार माहिरा शर्मा और दूसरी लड़कियों के साथ बदतमीजी से बात करते हुए देखे जाते हैं.

BB13: सलमान खान को आया रोना, जानिए क्यो हुआ ऐसा!

BB13 : शहनाज को फिर मिला धोखा, सिद्धार्थ ने प्यार से बोली कड़वी बात

द कपिल शर्मा शो : 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर फिल्म की कास्ट ने सुनाए दिलचस्प किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -