निर्देशक अपूर्व लखिया ने वलूशा को दिया वेब सीरीज में कमाल दिखाने का मौका

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में उनकी पत्नी के तौर पर नजर आ चुकीं है वलूशा डिसूजा|इसके अलावा अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मशहूर फिल्म निर्देशक अपूर्व लखिया ने उन्हें अपनी वेब सीरीज में लीड किरदार दिया है। वही इस सीरीज में उनके साथ साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, इकबाल खान, अंकुर भाटिया भी नजर आ सकते है । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वलूशा ने यशराज फिल्म्स की फिल्म 'फैन' के जरिए ही सिनेमा जगत में कदम रखा है। वही फिल्म में उन्होंने अपने लुक और अदाकारी से अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराई गयी है। वही इसके अलावा वह 'लुसिफर' और 'टाइम टू डांस' जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। इसके साथ ही 'नच बलिए 9' को होस्ट भी कर चुकी हैं। वही अब वह डिजिटल डेब्यू के द्वारा अपने करियर में और ऊंचाई पर पहुंचने की कोशिश में लगी हुई हैं।

वलूशा के अनुसार वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में भी नजर आने वाली थीं परन्तु फिर फिल्म के लीड हीरो सलमान खान और निर्देशक संजय लीला भंसाली के बीच कुछ मतभेद के चलते फिल्म बंद हो गई। वही फिल्म जगत में चर्चा रही है कि फिल्म इंशाअल्लाह में डेजी शाह और वलूशा को लिए जाने का भंसाली पर सलमान ने काफी दबाव बनाया था हालाँकि भंसाली इससे सहमत नहीं थे।

BB13: सलमान खान को आया रोना, जानिए क्यो हुआ ऐसा!

BB13 : शहनाज को फिर मिला धोखा, सिद्धार्थ ने प्यार से बोली कड़वी बात

द कपिल शर्मा शो : 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर फिल्म की कास्ट ने सुनाए दिलचस्प किस्से

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -