सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की बात पर भड़के यूजर्स, मानते हैं बिग बॉस का किंग
सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की बात पर भड़के यूजर्स, मानते हैं बिग बॉस का किंग
Share:

इन दिनों बिग बॉस 13 खूब लोकप्रिय शो बना हुआ है. इस शो का हाल में ही पहला फिनाले पूरा हुआ है जिसके बाद शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिंदूस्तानी भाहू, हिमांशी खुराना और तहसीन पूनावाला समेत 6 सदस्यों की एंट्री हुई है. वहीं पिछले हफ्ते हुई इवीक्शन में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्या और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए, इस बार सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. दरअसल एक प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला हिंसा करते दिखाई देंगे जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाएगा. इस वजह से उनके फैंस का गुस्सा इंटरनेट पर फुट पड़ा है.

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस 13 के इस प्रोमो वीडियो के आते ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी नाराज है और उन्होंने सोशल मीडिया पर बढ़-चढ़कर उनका साथ दिया है. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग ट्रैंड करवाया कि वह सभी उनका साथ देते हैं. प्रशंसकों ने सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में मेकर्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ ला दी है. जिसमें सभी उनका साथ देते हुए दिखाई देने वाले है.

पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी

इतना ही नहीं पूर्व बिग बॉस सदस्य डॉली बिंद्रा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला का साथ दिया. उन्होंने कहा कि हम सभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़े हुए हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इस घर में रहना बहुत ज्यादा डिजर्व करते हैं. उन्हें लगता है कि अगर उन्हें घर से बाहर कर दिया जाता है तो इस शो के होने का भी कोई मतलब नहीं है. वहीं अन्य यूजर ने उन्हें बिग बॉस का किंग कहा.

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

तनुश्री दत्ता को कोएना मित्रा ने बताया फर्जी, कहा- 'नाना पर आरोप लगाने के बाद ...'

Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -