प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट
प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट
Share:

जैसा कि आप सभी जानते है कि बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी जंहा इन कंटेस्टेंट्स ने आते ही घर में तहलका मचा दिया है, वही ऐसा माना जा रहा है कि राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर घर में पर एंट्री की है. हम आपको बता दें कि तहसीन का राजनीति के साथ इनका गहरा नाता है. वही सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हम आपको बता दें कि तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वाड्रा, प्रियंका गांधी के हसबैंड रॉबर्ट वाड्रा की कजिन हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस तरह से तहसीन पूनावाला गांधी परिवार के रिश्तेदार है. वही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ब्रदर इन लॉ.शो में आने से पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में तहसीन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प सवालों के जवाब भी दिए है. जंहा पर अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए तहसीन ने बताया कि - मेरे करियर में कई लोग मेरी इंस्पिरेशन थे. जानकारी है कि सबसे पहले अपने फादर की बात करता हूं जिनके पास शुरुआत में कुछ भी नहीं था लेकिन उन्होंने मुझे सब कुछ मिला है. और मेरी मां एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग महिला हैं उन्होंने मुझे लोगों के प्रति हमदर्दी और अच्छी वेल्यूज रखना सिखाया है.

जंहा तहसीन ने आगे कहा कि, 'मेरी पत्नी मेरी ताकत है. और मेरी पत्नी की सलाह मेरे लिए हर चीज से ऊपर रहती है.' जंहा रसा भी कहा जा रहा है कि तहसीन ने इसके बाद कहा- 'मेरी एक और इंस्पिरेशन है और वो हैं इंदिरा गांधी. मैंने अपनी जिंदगी में उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग, नि:स्वार्थ, देश और अपने काम के प्रति इतनी ज्यादा समर्पित महिला नहीं देखी. वो मेरे लिए एक आइडल हैं. '

KBC 11 में अमिताभ ने पूछा वाजपेयी सरकार से जुड़ा सवाल, हार गया कंटेस्टेंट

बॉलीवुड एक्टर से लेकर सिंगर तक से शादी कर चुकीं हैं जेबा बख्तियार, हिना फिल्म से हुईं थीं फेमस

BB13: घर से बाहर आने के बाद 'शेफाली बग्गा' का फूटा गुस्सा, कहा- कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -