Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर
Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो इंडियन आइडल 11 को लेकर इन दिनों कोई ना कोई खबर आ ही रही है. ऐसे में आप देख रहे होंगे शो में कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं. और अब हाल ही में शो में एक कंटेस्टेंट सनी नजर आए. वहीं उन्होंने ये जो हल्का-हल्का सुरूर गाना गाया. वहीं इस दौरान उनके गाने से जजेस काफी इम्प्रेस हुए लेकिन विशाल ददलानी कुछ ज्यादा ही इम्प्रेस हो गए. जी हाँ, सनी का गाना सुनकर म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी रोने लगे और मंच पर जाकर कंटेस्टेंट सनी के पैर भी छूए. वहीं अब उस दौरान की फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

 

हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर परफॉर्मेंस का वीडियो अपलोड किया गया है और इस वीडियो में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख विशाल ददलानी रोने लगते हैं. जब परफॉर्मेंस पूरी हो जाती है तो वो स्टेज पर जाकर उनके पैर छूते हैं. वहीं इस दौरान नेहा कक्कड़ भी परफॉर्मेंस देख चीखने लगती हैं. वहीं इस दौरान शो में हंस राज हंस भी नजर आए. वैसे आपको बता दें कि इंडियन आइडल जब से शुरू हुआ है तभी से चर्चा में बना हुआ है और बीते दिनों नेहा ने एक कंटेस्टेंट को दिवाली मनाने के लिए 1 लाख रुपए भी दिए थे जो फैंस को बहुत अच्छा लगा.

बात करें म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी की तो बीते दिनों उन्होंने रीमिक्स सॉन्ग्स बनाने वालों को चेतावनी दी थी और उन्होंने कहा था- ''अगर किसी ने उनके सॉन्ग का रीमेक बनाया तो उस पर केस कर देंगे.'' वहीं शो में कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ को एक कंटेस्टेंट ने किस कर दिया था जिसके बाद भी खूब चर्चे हुए थे.

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

KBC 11 में अमिताभ ने पूछा वाजपेयी सरकार से जुड़ा सवाल, हार गया कंटेस्टेंट

रिलीज हुआ गन्दी बात सीजन 4 का ट्रेलर, अश्लीलता और सेक्स सीन्स की है भरमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -