कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!
कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. वहीं शो में कार्तिक और नायरा का झगड़ा चलने के कारण कैरव और कार्तिक के रिश्ते में खटास आ गई है. ऐसे में शो में कैरव को अपने पापा कार्तिक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं और हद तो तब हो गई जब कैरव ने ये तक कह दिया कि उन्हें नए पापा चाहिए. जी हाँ, सामने आई जानकारी के मुताबिक आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, ''कैसे कैरव की अजीब मांग से सभी लोग हैरान हो जाएंगे.''

आने वाले एपिसोड में कैरव ने कहा है कि, 'मैं नए पापा चाहता हूँ.' इसे सुनने के बाद से कार्तिक और नायरा काफी चिंता में पड़ गए हैं. वहीं मामला और गहराई में जब जाएगा जब पूरे परिवार को कैरव की इस मांग के बारे में पता चल जाएगा. वहीं शो के आने वाले एपिसोड में ऐसा देखने को मिलेगा और आने वाले एपिसोड में परिवार को इस बारे में पता चलेगा और सभी असमंजस की स्थिति में आ जाएंगे. वैसे अब यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा कि पिता और बेटे के बीच की ये दूरियां कैसे मिटेंगी.

आपको बता दें कि कार्तिक और नायरा के रिश्ते में भी नया मोड़ आने जा रहा है क्योंकि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी दरअसल शो में गोयनका परिवार के सामने वेदिका अपनी पहली शादी का राज खोलने जा रही हैं जिसके बाद कार्तिक और नायरा एक हो जाएंगे.

गोयनका परिवार के सामने अपनी पहली शादी का राज खोलेगी वेदिका, एक हो जाएंगे कार्तिक-नायरा

रिलीज हुआ गन्दी बात सीजन 4 का ट्रेलर, अश्लीलता और सेक्स सीन्स की है भरमार

KBC 11 में अमिताभ ने पूछा वाजपेयी सरकार से जुड़ा सवाल, हार गया कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -