पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी
पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर टीवी शो नच बलिए सीजन 9 खत्म हो चुका है और इस शो के फाइनलिस्ट कपल्स में से एक अनीता हंसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी आजकल अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों इस समय रिलैक्स मूड में हैं इस कारण दोनों बाहर गए हुए हैं. आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत वक्त बिता रहे हैं और पिछले काफी वक्त से दोनों बिजी शेड्यूल में फंसे हुए थे इस कारण कहीं बाहर नहीं जा पा रहे थे लेकिन अब दोनों घूमने निकल चुके हैं.

आपको बता दें कि बीते रविवार को अनीता और रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से वेकेशन्स की तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि ये दोनों सितारे अभी गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं और वहीं पर एक से बढ़कर एक रोमांटिक फोटो क्लिक करवा रहे हैं. आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरों में अनीता के हाथ पर उनके पति रोहित के नाम के पहले शब्द R का टैटू भी इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है और इससे उनका प्यार भी साफ़ दिख रहा है.

आपको बता दें कि तस्वीरों को शेयर करते वक्त जहां अनीता ने कैप्शन में सिर्फ दिल वाला इमोजी बनाया है वहीं रोहित ने लिखा, "10 साल और अभी भी हम प्यार के शिकार हैं." आपको बता दें कि अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी और दोनों की शादी को काफी वक्त होने के बाद आज भी दोनों का प्यार एक दूजे के लिए कम नहीं हुआ है. अनीता और रोहित की परफॉर्मेंस नच बलिए में काफी पसंद की गई थी और अब दोनों वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

गोयनका परिवार के सामने अपनी पहली शादी का राज खोलेगी वेदिका, एक हो जाएंगे कार्तिक-नायरा

रिलीज हुआ गन्दी बात सीजन 4 का ट्रेलर, अश्लीलता और सेक्स सीन्स की है भरमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -