BB13: बिग बॉस की मिमिक्री कर सिद्धार्थ ने घरवालों की ली चुटकी
BB13: बिग बॉस की मिमिक्री कर सिद्धार्थ ने घरवालों की ली चुटकी
Share:

बिग बॉस सीजन 13 फिनाले से महज एक हफ्ते दूर है. शो में दिनोदिन रोमांच बढ़ता जा रहा है. इस समय घर में 7 कंटेस्टेंट्स हैं. इनमें से 2 घरवालों के वीकेंड के वार में एविक्ट होने का संभावना है. शो में अब लड़ाई-झगड़े कम और मस्ती मजाक ज्यादा देखने को मिल रहा है.

अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. जहां एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की मिमिक्री कर रहे हैं. लिविंग रूम में बैठकर सिद्धार्थ की मिमिक्री देख आरती सिंह, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा की हंसी नहीं थम रही है. सिद्धार्थ बिग बॉस की आवाज में बोलते हुए घरवालों को टास्क दे रहे हैं और सभी पर चुटकी ले रहे हैं. सिद्धार्थ की कॉमेडी से घर का माहौल एंटरटेनिंग हो रखा है. सिद्धार्थ ह्यूमरस अंदाज में एक-एक घरवाले का नाम लेकर उनपर कमेंट कर रहे हैं. वे माहिरा शर्मा की खिंचाई भी करते नजर आ रहे हैं. शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस इम्यूनिटी टास्क देंगे. जो कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के लिए फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने का बड़ा मौका होगा. ये टास्क बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यहां पर सिद्धार्थ आरती और शहनाज को छोड़ पारस छाबड़ा को बचाते नजर आएंगे.

19वें हफ्ते में चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं. इनमें पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह के नाम शामिल हैं. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान डबल एविक्शन की अनाउंसमेंट करेंगे. खैर, देखना होगा कि फिनाले के इतने करीब आकर किसका सफर खत्म होता है.

BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार

जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज के लिए बुरी खबर, फिनाले से पहले भाई ने लिया बड़ा फैसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -