BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार
BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के सभी खिलाड़ी सीजन 13 की ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं. इसके अलावा फैन्स और सेलेब्स अपने फेवरेट स्टार को जीताने के लिए जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. परन्तु बीते एपिसोड में आसिम रियाज का बिहेवियर सीजन 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर को पसंद नहीं आया और उन्होंने आसिम पर अपनी भड़ास निकाली है. इसके अलावा मनवीर ने सोशल मडिया पोस्ट के जरिए आसिम को मानसिक रूप से बीमार बताया है. 

वही मनवीर ने ट्वीट कर लिखा- क्या ये लड़का मानसिक रूप से बीमार है. इसके अलावा इसको लगता है कि ये गेम को कंट्रोल कर रहा है, परन्तु ये सिर्फ गेम, खेल के जज्बे और बिग बॉस हाउस के माहौल को बिगाड़ रहा है. इसके अलावा बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते एक इम्युनिटी टास्क दिया है. इस टास्क में एलीट क्लब के मेंबर आसिम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा, पारस, शहनाज और आरती में से किसी एक को सुरक्षित करना है. 

इस टास्क में रश्मि और आसिम आरती या शहनाज में से किसी एक घरवाले को सपोर्ट करना चाहते थे जबकि सिद्धार्थ ने सभी को चौंकाते हुए पारस को सपोर्ट किया. आपकी जानकारी के लिएव बता दें की शहनाज और आरती को छोड़कर पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने पर आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर बरसे और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है . इसके अलावा टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ के बीच धक्का मुक्की भी देखने को मिली. वही इसी के साथ आसिम और रश्मि ने बिग बॉस पर सिद्धार्थ के प्रति बायस्ड होने के आरोप भी लगाए.

जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा

फिनाले से पहले रश्मि-असीम ने लगाया 'बिग बॉस' पर ये आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला से हैं जुड़ा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -