BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज के लिए बुरी खबर, फिनाले से पहले भाई ने लिया बड़ा फैसला
BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज के लिए बुरी खबर, फिनाले से पहले भाई ने लिया बड़ा फैसला
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में आकर शहनाज कौर गिल की पॉपुलैरिटी बढ़ गई है। इसके अलावा हर कोई अब शहनाज को 'पंजाब की कटरीना कैफ' नाम से जानने लगा है। वही इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'बिग बॉस' के बाद शहनाज को बड़ा ऑफर मिला है। इसके अलावा खबर तो ये भी थी कि उसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ सकती हैं। वही अब इस खबर से जुड़ी नई जानकारी आई है। वही एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज के भाई शहबाज ने इस ऑफर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके अलावा एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 'शहनाज की शादी' शो में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे।

इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार कलर्स चैनल 'शहनाज की शादी' शो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को होस्ट के तौर पर साइन करने की सोच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो ऐसा होने की पूरी उम्मीद है। इसके अलावा मेकर्स का मानना है सिद्धार्थ और शहनाज के एक साथ आने से शो का स्तर और बढ़ जाएगा। अब इस खबर पर शहनाज के भाई शहबाज ने बड़ा बयान दिया है। एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत करने  के दौरान शहबाज ने इस ऑफर को ठुकराने की बात कही। शहबाज ने कहा- 'हमारे पास चैनल के मैनेजर आए थे। उन्होंने हमसे बात भी की थी लेकिन अभी इस ऑफर को ठुकरा दिया है। इस विषय पर परिवार वाले आपस में बैठकर फैसला लेंगे।'  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रिपोर्ट्स की मानें तो अगर शहनाज और उनके परिवार वाले इस ऑफर के लिए तैयार होते हैं तो उन्हें 1.5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। शहनाज और सिद्धार्थ के साथ में शो करने की खबरें आते ही प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। इसके अलावा ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' में इन दोनों को साथ में बेहद पसंद किया जाता है। वही ऐसे में शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज अगर एक साथ किसी शो में आए तो दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए भी क्योंकि अक्सर शहनाज बातों बातों में कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। वही यहां तक कि मजाक-मजाक में वह उन्हें अपना पति भी कहती हैं। 

जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -