BB13: सिद्धार्थ-आसिम ने मिलकर कर दिया शहनाज़ का मुँह काला
BB13: सिद्धार्थ-आसिम ने मिलकर कर दिया शहनाज़ का मुँह काला
Share:

'बिग बॉस में 13' में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान हर बार की तरह मस्ती का तड़का लगाते हैं। 30 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान ने कंटेस्टेंट्स के खेल के हिसाब से सिद्धार्थ से उन्हें शतरंज के मुताबिक टैग दिलवाए। इसके अलावा दूसरे दिन कुछ ऐसा करने वाले हैं जिससे एक टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स खुश होंगे तो वहीं दूसरे टास्क के बाद घर का माहौल थोड़ा बिगड़ सकता है। अभी हाल ही में आए दो प्रोमो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं। 'बिग बॉस' के इस प्रोमो वीडियो को 'बिग बॉस 13' के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। पहले प्रोमो वीडियो की बात करें तो सलमान खान यह देखेंगे कि कौन सा घरवाला कितने पानी में है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान सबसे पहले शहनाज का नाम लेते हैं। सलमान शहनाज से कहते हैं कि 'पूल के पास बनी पहली सीढ़ी पर खड़ी हो जाओ। तुम्हारे बारे में एक सवाल पूछा जाएगा जिसका जवाब बाकी घरवाले देंगे।' जवाब 'हां' में होने पर तुम्हें एक-एक करके सीढ़ी नीचे उतरना होगा।

 

 

सलमान ने आसिम से पूछा- 'क्या शहनाज ने आपको और सिद्धार्थ को एक दूसरे से अलग किया है? इसके बाद भाऊ से पूछते हैं कि क्या इस शो के होस्ट का नाम सलमान खान है? दोनों ही जवाब हां में देते हैं और शहनाज सीढ़ियों से नीचे उतरती हैं। शहनाज को ऐसा करते देख सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद आसिम, विशाल और भाऊ की बारी आती है। जहां एक ओर यह प्रोमो वीडियो घरवालों को हंसाएगा तो वहीं दूसरे वीडियो से साफ है कि घर में बवाल होना निर्धारित है। 

इस वीडियो में 'पति पत्नी और वो' फिल्म के सितारे अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर बिग बॉस के घर के अंदर दिखाई दे रहे हैं। यह तीनों बारी-बारी से कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगे और सवाल पूछेंगे। दो लोगों की सहमति पर कंटेस्टेंट के मुंह पर काली लगाई जाएगी। वीडियो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और आसिम के साथ शहनाज भी नजर आ रही हैं। कार्तिक इन तीनों से सवाल पूछते हैं कि 'आप में से कौन है जो गद्दार साबित हो सकता है?' आसिम शहनाज का नाम लेते हैं और सिद्धार्थ सहमति देते  हैं। इसके बाद दोनों शहनाज का मुंह कालिख वाले बाउल में डुबो देते हैं। 

 

 

इसके बाद ये सितारे भाऊ,विशाल और आरती सिंह को बुलाते हैं। अनन्या पूछती हैं कि 'आप में से कौन है जिसने नकाब पहन रखा है? विशाल भाऊ का नाम लेते हैं और उनका चेहरा कालिख वाले बाउल में डुबो देते हैं। इसके बाद में रश्मि, शेफाली और हिमांशी को बुलाया जाता है। भूमि पूछती हैं कि आप में से किसका शो में योगदान कम है? दोनों रश्मि का नाम लेती हैं। यह सुनते ही रश्मि रोने लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हुए दिखाई दिए कि रोना इनका रोज होता है। 

निया शर्मा का हॉट फोटो आया सामने, फैन्स ने जमकर की तारीफ

बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा- 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी...

सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -