सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल
सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

 सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के सेट पर रविवार को आने वाले फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की टीम नजर आने वाली है, इस मजेदार एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत छाया हुआ है. क्योंकि इस शो में अनन्या पांडे  (Ananya Pandey) ने सलमान खान के सवालों के कुछ बड़े ही आढ़े-तेढ़े जवाब दिए हैं. 

 

 

 असल में  इन दिनों आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की कास्ट कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे  (Ananya Pandey) जोरदार अंदाज में फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में अब ये तीनों स्टार्स सुपरस्टार सलमान खान के शो में पहुंचे और जमकर मस्ती की. आज यानी रविवार को ये शो प्रसारित होने वाला है.

यहां हम देख सकते हैं कैसे सलमान खान अपने शो के बारे में अनन्या पांडे से बैक टू बैक सवाल कर रहे हैं. अनन्या के कानों में एक हैडफोन लगा है और वह सलमान की लिप्सिंग को देखकर उनके सवालों के जवाब दे रही हैं. इस वीडियो को खुद अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर साँझा किया है. यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर सारे फैंस हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. मात्र 2 घंटे में इस वीडियो को 6 लाख 36 हजार से भी ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. अनन्या ने यहां कैप्शन में बताया है कि आज रात 9 बजे इस एपिसोड का प्रसारण होगा. 

मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग पर आया ट्विस्ट, मोहसिन और शिवांगी के बीच आई दुरी

कपिल शर्मा ने शेयर की अर्चना सिंह के साथ क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -