बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा- 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी...
बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा- 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी...
Share:

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। डिम्पी बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। डिम्पी ने वर्ष 2015 में दुबई के उद्योगपति रोहित रॉय से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने वर्ष 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी काम रेआना है। अब खबर है कि डिम्पी एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं। डिम्पी गांगुली अपने मां बनने का खुलासा सोशल मीडिया पर किया। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा कर इस बारे में अपने फैन्स को बताया है। तस्वीर के साथ डिम्पी ने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा है।

डिम्पी ने लिखा, 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक रहा है और मैं इसे मेडल की तरह पहनती हूं क्योंकि मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं आने वाली पीढ़ी को एक आकार दे रही हूं, और मैं इसे जिम्मेदारी के तौर पर महसूस करती हूं। एक पोषणकर्ता के रूप में मेरी भूमिका ने मुझे उन तरीकों से भुगतान किया है जिनकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी। भाग्य ने मुझे फिर से आशीर्वाद देने का फैसला किया है।' डिम्पी आगे लिखती हैं 'इस गर्भावस्था की शुरुआत एक बच्चे के साथ स्थानांतरण, जबकि पति को काम पर अधिक जिम्मेदारियों के कारण अधिकतर समय दूर रहना पड़ता था, एक घर की तलाश, एक नर्सरी, एक स्कूल, एक बाल-रोग विशेषज्ञ, एक अस्पताल, जैसी विभिन्न बाधाओं के साथ हुई। 

जैसा कहते हैं कि भाग्य बहादुर का पक्षधर है, हम आखिरकार सौभाग्यशाली रहे हैं कि हमें वो सब मिल गया जो हम चाहते थे क्योंकि हम सपने देखने की हिम्मत रखते थे और केवल एक शब्द दिमाग में आता है - आभार। सभी अच्छे लोगों का धन्यवाद जो हमारे साथ हैं! आशा है कि हम सभी उन लोगों को देख सकते हैं और उनकी प्रशंसा कर सकते हैं, सभी को धन्यवाद!' जानकारी के लिए बता दें कि डिम्पी गांगुली पहली बार टीवी चैनल इमेजिन पर प्रसारित होने वाले शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' में सामने आई थी। इस शो के दौरान राहुल और डिम्पी की शादी हुई थी, परन्तु ये शादी अधिक  चल ना सकी और पांच महीने में ही दोनों अलग हो गए। डिम्पी ने राहुल के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद डिम्पी ने साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी और अब वो अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं। 

मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग पर आया ट्विस्ट, मोहसिन और शिवांगी के बीच आई दुरी

कपिल शर्मा ने शेयर की अर्चना सिंह के साथ क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -