BB13 : शहनाज के ऐसा करने पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- 'अपनी एक्टिंग कही'...
BB13 : शहनाज के ऐसा करने पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- 'अपनी एक्टिंग कही'...
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की दोस्ती घरवालों के अलावा दर्शकों को भी पसंद आ रही हैं। यह दोनों घर में मस्ती मजाक करते रहते हैं। यहां तक कि किसी भी मामले में दोनों एक दूसरे का हमेशा साथ देते हैं। अभी हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे सिद्धार्थ शुक्ला उनसे नाराज हो गए। इसके बाद उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं हो सकता है। शहनाज गॉर्डन एरिया में शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह के पास बैठी होती हैं। 

इसके अलावा बातों-बातों में विशाल शहनाज को सिद्धार्थ के विरुद्ध भड़काने की कोशिश कर रहे होते हैं। इसके साथ ही पारस और माहिरा के बारे में भी बोलते हैं। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ के पास आती हैं और उनसे कहती हैं 'क्या तुम मुझे नीचा दिखाने के लिए माहिरा का हर बात पर समर्थन करते हो?' शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं। सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं 'विशाल ने कहा और तुमने मान लिया।' इसके बाद शहनाज कैप्टन के कमरे में विशाल के साथ बात कर रही होती हैं। सिद्धार्थ शहनाज को विशाल के साथ देखते हैं और वहां से चले जाते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ के पास शहनाज आती हैं और कहती हैं कि 'तू नाराज क्यों है? मेरा भी तो मन किसी से बात करने का होता है। तू भी तो करता है।' 

जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'मुझे डिस्टर्ब मत कर मैं तुम्हें नहीं कर रहा था। मुझे नहीं पसंद कि वो हमारे बेड पर बैठे तो। माफी मांगने की जरूरत नहीं है। तुम जाओ और जो करना है करो। मैंने तुम्हें कभी नहीं रोका है। मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता है। अपनी एक्टिंग कही और जाकर करो।' शहनाज कहती हैं- 'लड़ क्यों रहा है मेरे साथ?'  जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'शहनाज उस तरफ कैमरा है। वहां पर जाओ और कहो कि सिद्धार्थ इस तरह से मेरे साथ कर रहा है। मैं इरीटेट हो रहा हूं। यहां से जाओ।' जानकारी के लिए बता दें, शहनाज और सिद्धार्थ की इस तरह की नोंकझोक घर में अक्सर देखने को मिलती है। हालंकि शो में शहनाज ये बात कई बार कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ के बिना नहीं रह सकतीं है। 

 

 

सोनाक्षी लेने वाली है बड़ा फैसला रोहित है अनजान, सुमनकर सकती है बबाल

BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा

अशीम खेत्रपाल इस टीवी सीरीज से कर रहे वापसी, सच्ची घटनाओं से होगी प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -