सोनाक्षी लेने वाली है बड़ा फैसला रोहित है अनजान, सुमनकर सकती है बबाल
सोनाक्षी लेने वाली है बड़ा फैसला रोहित है अनजान, सुमनकर सकती है बबाल
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी शो कहां हम कहां तुम में जल्दी ही एक बड़ा धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी शो में सोनाक्षी रस्तोगी और डॉ रोहित सिप्पी की कहानी दिखाई जा रही है जो अलग-अलग प्रोफेशन में हैं और एक दूसरे से शादी के बाद कैसे इनकी जिंदगी चल रही है। परन्तु अब आने वाले टीवी शो में दिखाया जाएगा कि सोनाक्षी अपने परिवार के चलते एक बड़ा फैसला लेने वाली है। 

टीवी शो में दिखाया जाने वाला है कि घर की जिम्मेदार बहू सोनाक्षी ने अपने परिवार को वक्त देने के लिए एक्टिंग करियर से तौबा करने का मन बना लिया है और वो अपने टीवी शो ‘कहानी पार्वती की’ को छोड़ चुकी है।लेकिन वहीं, सोनाक्षी के इस बड़े फैसले से रोहित अंजान हैं। रोहित को इस बारे में पता उस वक्त चलता है जब ये बात सोनाक्षी की मां सुमन को पता लगती है। वो ये सुनते ही तमतमा जाने वाली है और फोन करके अपने दामाद रोहित को घर बुलाएगी। इसके बाद ही रोहित को सोनाक्षी के इस फैसले के बारे में पता लगेगा और वो चौंक जाएगा।

परन्तु इस बार रोहित सोनाक्षी का नहीं बल्कि अपनी सासु मां का साथ देगा। वो सोनाक्षी को अपने इस फैसले पर गौर करने के लिए कहेगा और घर के लिए जॉब छोड़ने को मना करेगा। परन्तु इसके बावजूद सोनाक्षी नहीं मानने वाली है। तो क्या वाकई सोनाक्षी एक्टिंग की जॉब छोड़ देगी। इसके अलावा क्या सोनाक्षी ये फैसला नरेन सिप्पी के उखड़े बर्ताव के चलते ले रही है। पिछले एपिसोड में भी हमने देखा था कि जिस तरह सोनाक्षी सभी के लिए गिफ्ट लाती है परन्तु नरेन सिप्पी उसके हाथ से गिफ्ट नही लेते है । नरेन सिप्पी को सोनाक्षी की एक्टिंग की जॉब वैसे भी बिल्कुल पसंद नहीं है। तो क्या आप आने वाले इस धमाकेदार एपिसोड के लिए तैयार हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं।

 

BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा

Naagin 4: प्रोमो में निया शर्मा ने किया ऐलान, दर्शकों की दिलचस्पी में हुआ इजाफा

लंबे घूंघट के लिए ट्रोल हुईं थीं मोहिना कुमारी, जवाब में कहा- 'मुझ पर इसके लिए दबाव...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -